तो ये बात बन गयी नेहा कक्कर के ब्रेकअप की सबसे बड़ी वजह, परेशान रहती थी नेहा

0
673

Indian Idol फेम नेहा कक्कर का हाल ही में उनके बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हो गया है और इस बात की जानकारी नेहा ने अपने फैन्स को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के ज़रिये दी है। हालाँकि यह बात उनके फैन्स के लिए काफी शकिंग थी क्यूंकि अभी हाल ही में दोनों ने अपने रिलेशनशिप को सबके सामने ज़ाहिर किया था।

नेहा ने बताया कि इनके ब्रेकअप की सबसे बड़ी वजह उनके बॉयफ्रेंड का व्यवहार बन गया था। उन्होंने बताया की Indian Idol के एक कंटेस्टेंट की वजह से बार-बार हिमांश उनपर शक करते रहते थे। उनके इस व्यवहार के कारण वो बहुत परेशान रहने लगी थी इसलिए उन्होंने उनसे ब्रेकअप कर लिया। अब नेहा अपने ब्रेकअप के गम से पूरी तरह उभर गयी है और वापस से मस्तमौला अंदाज़ में वापस आ गयी है।

 

एक रिपोर्ट के मुताबिक बता दे कि नेहा और हिमांश की इस बारे में जून में बहुत जम कर लड़ाई हुई पर दोनों ने आपस में मिलकर अपने रिश्ते को संभाल लिया। Indian Idol के ही सेट पर हिमांश ने नेहा को प्रोपोज़ भी किया था लेकिन अब दोनों अपने उस रिलेशनशिप से moveon कर चुके है। दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्रम से unfollow भी कर दिया है और नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हिमांश के साथ रोमांटिक फोटो को भी हटा दिया है।

  • 43
  •  
  •  
  •  
  •  
    43
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here