टीवी अभिनेता समीर शर्मा का शव पंखे से लटका मिला, पुलिस कर रही है मामले की जांच

0
341

इस वक्त कि बड़ी खबर मुंबई से आ रही है. जहां मलाड वेस्ट में टीवी एक्टर समीर वर्मा का शव बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि समीर वर्मा का शव पंखे से लटका मिला था. बताया जा रहा है कि खुदकुशी की आशंका जताई जा रही है. पूरे मामले की जांच के लिए घटना स्थल पर पहुंच गई है.

बताया जा रहा है कि टीवी सीरियल अभिनेता समीर शर्मा का शव उनके घर में पंखे से लटका हुआ मिला है. समीर ने छोटे पर्दे पर ये रिशते हैं प्यार के, सास भी कभी बहु थी, कहानी घऱ-घर की जैसे सिरियम में काम कर चुके हैं. बताया यह भी जा रहा है कि उन्होंने दो दिन पहले ही खुदकुशी कर ली थी. उनके घर से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है.

आपको बता दें कि समीर मलाड स्थित अपने घऱ में अकेले रहते थे. जब उनकी पत्नी ने समीर को फोन लगाया तो वे फोन नहीं उठा रहे थे. फिर समीर की पत्नी ने उनके दोस्त को इस बात की जानकारी दी. उनको समीर के घऱ पर जाने को कहा. वहां जाकर देखा तो समीर की बॉर्डी पंखे से लटकी मिली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहाहै कि समीर गंभीर बिमारी से जुझ रहे थे लेकिन वे ठीक होकर फिर से काम पर बापस लौट गए. अब मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here