कानपुर मामले में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, विकास दुबे के दो करीबी मुंबई से हुए गिरफ्तार

0
498

शुक्रवार को गैगस्टर विकास दूबे के एंकाउंटर के बाद शनिवार को मुंबई से उसके एक करीबी समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इन दोनों का नाम अरविंद उर्फ गुड्डन त्रिवेदी और उसका ड्राइवर सोनू तिवारी है. आपको बता दें कि गुड्डन त्रिवेदी पर कानपुर कांड को लेकर 50 हजार का इनाम घोषित किया गया था. मुंबई एटीएस ने दोनों को जुहू इलाके में गिरफ्तार किया है. गुड्डन जिला पंचायत सदस्य है औ कानपुर देहात का रहने वाला है. मुंबई एटीएस को इस बात की जानकारी मिली कि कानपुर कांड का आरोपी मंबुई में छुपने की कोशिश कर रहा है तो उसके ठाणे से गिरफ्तार कर लिया गया है.

कानपुर कांड के मामले में मुंबई पुलिस को बताया गया कि कानपुर का अपराधी मुंबई में छिपने की कोशिश कर रहा है उसके बाद 11 जुलाई को मुंबई एटीएस यूनिट को पता चला कि कानपुर एनकाउंटर का एक आरोपी ठाणे में है और छिपने की कोशिश कर रहा है. इसके बाद उसे ढूंढने के लिए ऑपरेशन चलाया गया। उसे और उसके ड्राइवर को ठाणे से गिरफ्तार कर लिया गया.

आपको बता दें कि कानपुर के बिकरू गांव में 8 पुलिस कर्मियों की हत्या के बाद फरार विकास दुबे की तलाश जारी थी. इधर पुलिस ने उसके पकड़ने वाले को इनाक की घोषणा तक कर दी थी. लेकिन वह गुरुवार को मध्य प्रदेस के उज्जैन में पकड़ा गया. उसके बाद शुक्रवार को उसे उज्जैन से यूपी लाया जा रहाहै था जहां कानपुर देहात के पास विकास दुबे की गाड़ी पलट गई और पुलिस मुठभेड़ में विकास दुबे मारा गया. पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here