बारामूला में हुए आ-तंकी हमले में बिहार के दो CRPF के जवान हुए शहीद

0
164

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में हुए आ-तंकी ह-मले में बिहार के दो जवान शहीद हो गए हैं. यह घटना सोमवार की सुबह की है जब आ-तंकियो ने पेट्रोलिंग के दौरान केंद्रीय रिजर्व पुलि बल की पार्टी पर अचानक हमला कर दिया. अचानक हुए इस हमले में CRPF के दो जवान शहीद हो गए. ये दोनों जवान बिहार के रहने वाले थे. इस हमले के बाद से संदिग्धों की तलाश जारी है. इस पूरे इलाके में छानबीन शुरू कर दी गई है. बताया तो यह भी जा रहा है कि आ-तंकी पास के ही एक गांव में छिपे हुए हैं.

बिहार के लाल जो शहीद हुए हैं उनका नाम खुर्शीद खान और लवकुश शर्मा है. बताया जा रहा है कि शुर्शीद की आयू 41 साल बताई जा रही है वे रोहतास के रहने वाले हैं. जबकि लवकुश शर्मा जहानाबाद जिले के रतनी प्रखंड के अईरा गांव के रहने वाले हैं. इस पूरी घटना के बारे में बताया जा रहा है यह घटना बारामुला के क्रेरी इलाके में नाका पार्टी को अपना निशाना बनाते हुए ये हमला किया है. जिसमें बिहार के दो लाल शहीद हो गए.

इस घटना के बाद आ-तंकी वहां से फरार हो गए. इस घटना की सूचना मिलते ही सीआरपीएफ के जवान मौके पर पहुंच गए हैं. पूरे इलाके को घेर लिया है. और आ-तंककि-यों को खोज की जा रही है. बताया जा रहा है कि आ-तंकी आसपास के गांव में छिपे हुए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here