बिहार में कोरोना वायरस के दो नये मरीजों की हुई पुष्टि, प्रदेश में संख्या पहुंची 34

0
503

प्रदेश में कोरोना वायरस के दो पॉजिटिव मरीजो की पुष्टि हुई है. स्वास्थ्य विभाग ने इन दोनों मरीजों के पॉजिटिव होने की बात कही है. ये दोनों पॉजिटिव मरीज सीवान के रहने वाले हैं. ये दोनों पॉजिटिव मरीज महिला है. अब इन दोनों की ट्रेवल हिस्ट्री की जांच की जा रही है. जवाहर लाल मेडिकल कॉलेज अस्पताल भागलपुर में छः लोगों को छुट्टी कर दी गई है.

प्रदेश में दो नये मरीज मिलने के बाद से कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 34 हो गई है. आपको बता दें कि प्रदेश में सीवान सबसे प्रभावित जिला है. जहां कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 8 है. जबकि यहां से चार मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं. इसके अलावा मुंगेर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 7 है. गया और पटना में 5-5 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या है. साथ ही गोपालगंज में 3 मरीज है तो वहीं नालंदा में दो मरीज है. लखीसराय बेगूसराय और भागलपुर में एक मरीज है.

केंद्रीय स्वास्थ मंत्रालय ने शाम चार बजे प्रेस कॉनफ्रेस कर जानकारी देते हुए कहा का देश में कोरोना वायरस से 4421 लोग संक्रमित हैं जबकि 117 मरीजों की मौ-त हो चुकी है. जबकि 326 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं. उन्होंने कहा कि पिछले 24 घंटे में 354 मामले सामने आए हैं. जिसमें से 8 लोगों की मौत हो गई है.

स्त्रोतः-https://firstbihar.com/news/bihar-me-mile-corona-ke-2-naye-marij-sube-me-aankda-34-159478

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here