मतदान के दौरान नवादा में पोलिंग एजेंट और रोहतास में वोटर की मौ-त

0
335

बिहार में जारी मतदान के बीच में बड़ी खबर सामने आ रही है. नवादा और रोहतास में वोटिंग के दौरा एक ही पोलिंग एजेंट और एक मतदाता की मौत हो गई है. पहली घटना नवादा जिले के हिसुआ के फुलमा बूथ की है. जहां मतदान के दौरान ही पोलिंग एजेंट ने दम तोड़ दिया.

इस पूरे घटनाक्रम को लेकर बताया जा रहा है कि कृष्णा सिंह नाम के एजेंट को मतदान के दौरान ही हार्ट अटैक आया जिसके बाद उनको इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. बताया जा रहा है उनके सीने में अचानक से दर्द होने लगा जिसके बाद उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषिक कर दिया.

वहीं दूसरी घटना रोहतास जिले कि हैं जहां वोट देने के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई. इस वोटर की पहचान 65 साल के हीरा महतों के रूपमें की गई है. यह पूरा मामला संझौली के मध्यविध्यालय उद्यपुर की है. जहां हीरा मतदान केंद्र संक्या 151 पर वोट देने के लिए गए थे जहां उनकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि जब वे वोट देने के लिए लाइन में खड़े थे उसी समय वे बेहोश होकर गिर गए. जब तक लोगों को कुछ समझ आता हीरा लाल की मौत हो चुकी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here