बिहार रणजी टीम के दो खिलाड़ी IPL में दिखाएंगे अपना जौहर, इस टीम से आया बुलावा

0
138

बिहार क्रिकेट के लिए यह सबसे अच्छी खबर हैं. बिहार क्रिकेट का पिछले कुछ दिनों से हो रहे अच्छे प्रदर्शन का यह परिणाम है कि बिहार के दो खिलाड़ियों को IPL में खेलने के लिए बुलाया गया है. बिहार के इन खिलाड़ियों को राजस्थान रॉयल्स के बॉलिंग डेवलपमेंट स्कवॉयड में शामिल किया है. राजस्थान रॉयल्स ने बिहार क्रिकेट संघ को मेल लिखकर समर कादरी और हर्ष विक्रम को 20 अगस्त से 10 नवंबर तक के लिए आवश्यक अनुमति या छुट्टी देने का आग्रह किया था.

बीसीए ने इनकी अपील को मानते हुए दोनों खिलाड़ियों को अपनी तरफ से अनुमति दी है. अनुमति मिलने के बाद दोनों खिलाड़ी मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं. आपको बता दें कि इन दोनों खिलाड़ी ने बिहार रणजी क्रिकेट में बेहतर प्रदर्शन किया था. बीसीए अध्यक्ष श्री राकेश कुमार तिवारी जी ने हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि मैं पूरे बीसीए परिवार की ओर से आईपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स के लिए चयनित बिहार के दोनों प्रतिभावान रणजी क्रिकेटर समर कादरी व हर्ष विक्रम सिंह को शुभकामना देता हूं और उनके उज्जवल भविष्य की कामना भी करता हूं.

समर कादरी के बारे में बता दें कि अब तक इन्होंने 45 रणजी,16 वनडे और 10 टी-20 मैच खेले हैं. इसी तरह हर्ष विक्रम ने दो रणजी और एक टी-20 मैच खेले हैं. हर्ष विक्रम को पिछले सेशन में गोरखपुर गई बिहार टीम का कप्तान बनाया गया था. इससे पहले राजस्थान रॉयल्स टीम के मैनेजर रोमी भिंडर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन को भेजे गए मेल में, हर्ष विक्रम और समर कादरी को आवश्यक अनुमति देने की अपील की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here