बिहार में बढ़ते कोरोना के मामलो का जायजा लेने पटना पहुंची केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की टीम

0
90

बिहार में कोरोना के बढ़ते मामलों का जायजा लेने के लिए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की एक विशेष टीम पटना पहुंची है. आपको बता दें कि पटना में इस टीम का नेतृत्व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल कर रहे हैं. बिहार पहुंची टीम में नेशनल सेंटर फॉर डिजीज कंट्रोल के निदेशक डॉ. एक के सिंह, एम्स मेडिसिन के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. नीरज निश्चल शामिल है.

आपको बता दें कि केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे की अध्यक्षता में शुक्रवार को नयी दिल्ली में स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारियों के साथ बैठक हुई थी, जिसमें बिहार की स्थिति पर विस्तार से चर्चा हुई थी और इस बारे में निर्णय लिया गया था कि केंद्रीय टीम बिहार पहुंच कर यहां के उच्च अधिकारियों के साथ बैठक कर राज्य की मौजूदा स्थिति और कोरोना की रोकथाम के लिए जरूरी कदम उठाने पर चर्चा करेगी.

आपको बता दें कि पटना पहुंचे अधिकारी लगातार बिहार के अधिकारियों के साथ बात कर रहे हैं. इसके साथ ही उन सभी चीजों पर भी बात कर रहे हैं जो कोरोना को लेकर मददगार हो सकता है. पटना पहुंचने के बाद लगातार मीडियाकर्मियों द्वारा बिहार में आज होने वाली बैठक को लेकर किये गए सवाल का जबाब देने से केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल गुरेज करते दिखे. मालूम हो कि बिहार में कोरोना के संक्रमित मरीजों की संख्या 25 हजार के पार हो चुकी है. आपको बता दें कि राजधानी पटना की स्थिति सबसे खतरनाक हो गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here