PM मोदी के करीबी केंद्रीय मंत्री ने लॉंन्च किया भाभीजी पापड़, कोरोना भगाने का दावा

0
558

देश में तरह तरह के करतब हमारे राजनेता दिखाते रहते हैं. अब एक ताजा मामला लेकर हाजिर हुए हैं पीएम मोदी के करीबी भाजपा नेता और केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल. मेघवाल का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें हाथ में एक पापड़ का पैकेट लिए हुए वो यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि ये भाभी जी पापड़ है. ये पापड़ आत्मनिर्भर भारत कार्यक्रम के तहत बनाया गया है जो कोरोना वायरस की लड़ाई में मदद पहुंचाएगा. यह आपकी इम्युनिटी को विकसित करेगा.

Bhabhi Ji Papad| 'Papad khaao Corona bhagao:' Netizens poke fun at ...

केंद्रीय मंत्री का यह दावा है कि इस पापड़ में गिलोय और इम्युनिटी बढ़ाने वाले अन्य तत्वों को मिलाया गया है जिससे की यह कोरोना से लड़ने में काफी सहायक साबित होगा.

 

 

तरह तरह की प्रतिक्रियाएं

Outlook India Photo Gallery - Arjun Ram Meghwal

केंद्रीय मंत्री के इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी है. कांग्रेस नेता रक्षमणि कुमारी ट्वीटर पर केंद्रीय मंत्री के पापड़ वाले वीडियो को शेयर करते हुए लिखती हैं कि किस जन्म के पाप किए थें मेरे देश नले जो एक एक अनमोल रत्न सामने आ रहे हैं. एक यूजर इमरान अब्बास ने लिखा है कि पापड़ खाओ, कोरोना भगाओ.

Depicted as a crime': Modi takes a jibe at Manmohan over 'Bharat ...

जगमोहन कौशल नाम के एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि अमेरिकन राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप और विश्व स्वास्थ्य संगठन के लिए एक अच्छी खबर है कि भारत के बेहद बुद्धिमान और उज्जवल मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कोरोना से लड़ने के लिए भाभी जी पापड़ लॉन्च कर दिया है. विपिन कुमार नामक एक शख्स ने लिखा है कि मंत्री पापड़ बेच रहे हैं तो आम जनता पापड़ बेल रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here