सुशांत सिंह राजपूत मामले में केंद्रीय मंत्री बोले, यह केस अब CBI को दे देना चाहिए

0
370

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच की बात उठने लगी है. अब राजनीतिक गलियारों से भी लोग मुखर होकर सीबीआई की बात कह रहे हैं. केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई जांच की वकालत की है. उन्होंने कहा है कि मेरा मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को सीबीआई को दे देना चाहिए. उन्होंने कहा कि इससे दो राज्यों के बीच विवाद से जांच पर जो असर पड़ता है वो नहीं होगा. उन्होंने कहा कि परिवार का यकीन मुंबई पुलिस से हटगया है ये स्वाभाविक है 40-45 दिन में उन्होंने कुछ नहीं किया.

आपको बता दें कि सुशांत मामले में पटना में मुकदमा दायर होने के बाद से बिहार पुलिस जांच के लिए मुंबई में जांच कर रही है. मुंबई पुलिस के ऊपर लगातार यह आरोप लग रहा है कि वह बिहार पुलिस का सहयोग नहीं कर रहे हैं लेकिन बिहार के डीजीपी ने कहा है कि यह अफवाह है लेकिन इसके बाद भी बिहार पुलिस को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

बिहार पुलिस की टीम शनिवार शाम मालवणी पुलिस थाने में दिशा सालयान की सुसाइड के बारे में कुछ अहम जानकारी लेने पहुंची थी. सूत्रों की माने तो मुंबई पुलिस के जांच अधिकारी सभी जानकारी मौखिक रूप से साझा भी कर रहे थे. तभी मुंबई पुलिस के जांच अधिकारी को कहीं से एक कॉल आई और इसके बाद चीजें बदल गईं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक इसके बाद मुंबई पुलिस कि तरफ से कहा गया कि अनजाने में दिशा से जुड़ी फाइल फोल्डर डिलीट हो गया है. इसके बाद बिहार पुलिस को वो कंप्यूटर/लैपटॉप भी नहीं दिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here