सुषमा स्वराज की बायोपिक बनने की आ रही है खबर

0
452

हाल ही में भारत ने एक बेहद ही लोकप्रिय नेत्री और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को खो दिया। जिससे पूरा भारत दुःख में डूबा हुआ है। सुषमा स्वराज की छवि इतनी दमदार थी कि उनका हर कोई दीवाना था। इसके अलावा खबर ये आई है कि उन पर एक फिल्म बनने जा रही है। जिसमें एक्ट्रेस तब्बू उनका किरदार निभाएंगी, लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने इन सभी बातों से इंकार कर दिया।
आपको बता दें, जिस वक्त सुष्मा स्वराज भारत की विदेश मंत्री थी, तब उन्होंने पाकिस्तान में जबरदस्ती शादी का शिकार हुई भारतीय नागिरक उजमा अहमद को वापस लाने में मदद की थी। उनके इस कदम की हर जगह काफी सहराना भी हुई। अब इसी मामले पर फिल्म बनने की ख़बरें आ रहीं हैं।
इसका एलान फिल्म निर्माता धीरज कुमार ने किया। जिसमें सुषमा स्वराज के रोल के लिए तब्बू का और उजमा के लिए परिणीति का नाम सामने आ रहा है।
इसके अलावा कई एक्ट्रेस का नाम इस फिल्म को लेकर सामने आ रहा है। उजमा अहमद के किरदार के लिए सिर्फ परिणीति ही नहीं बल्कि तापसी पन्नू और इलियाना डिक्रूज का भी नाम सामने आया है। वहीं अब खबर है कि इस रोल के लिए श्रद्धा कपूर को लिया जा सकता है। वह काफी खुश हैं और उन्हें उजमा का किरदार काफी दमदार लगा है। लेकिन इस पर अभी घोषणा नहीं हुई है कि इसमें श्रद्धा कपूर नज़र आएँगी या नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here