उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार में एनडीए को हराने और राजद के जीत पर दी तेजस्वी को बधाई

0
397

बिहार विधानसभा उपचुनाव में राजद को दो सीटों पर मिली जीत के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव काफी खुश हैं. तेजस्वी यादव ने अपने इस जि के मौके पर कहा है कि राजद की नीतियों को जनता ने पसंद किया है. वहीँ रालोसपा के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने राजद के नेता तेजस्वी यादव को इस जीत के मौके पर बधाई दी है.

बिहार में हुए विधानसभा उपचुनाव में एनडीए को मिली करारी हार के बाद रालोसपा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहाको बधाई दी है। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि सीएम नीतीश कुमार का सबसे बड़ा पराजय है जहाँ उनकी पार्टी विधानसभा की कोई सीट है जीत पाई है. बिहार के उपचुनाव से एनडीए के विकास की पोल खुल गई है. उपेंद्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा है सिर्फ नारों और घोषणाओं के बल अब कितना दिन नितीश कुमार जी ?

वहीँ तेजस्वी यादव को लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है मैं उन्हें इस जीत के लिए विशेष रूप से बधाई देता हूँ।
उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि उपचुनाव के इस परिणाम से प्रदेश में बदलाव का संकेत दिख रहा है. जनता ने सुशासन के दावे को नकार दिया है. सीएम नीतीश की पार्टी की करारी शिकस्त हुई है. अब नारों और घोषणाओं के दम पर नीतीश कुमार कितने दिन सत्ता पर रहेंगे। उधर हरियाणा और महाराष्ट्र के परिणाम से भी यह स्पष्ट हो चुका है कि केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ लोगों में गुस्सा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here