उपेंद्र कुशवाहा ने सीट बंटवारे को लेकर जताई नाराजगी, कहा- मांझी के जाने से महागठबंधन को हुआ नुकसान

0
117

बिहार में तय समय पर विधानसभा चुनाव होने के संकेत मिलने के बाद से सभी राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव की तैयारी को लेकर कमर कस लिया है. बिहार में एनडीए और महागठबंधन में सीटों को लेकर खिंचतान जारी है. एनडीए में सीटों को लेकर मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार सहमति बन गई है लेकिन अभी तक कोई अधिकारी पुष्टि हुई है. वहीं महागठबंधन में अभी तक रार जारी है. इन सब के बीच में तेजस्वी यादव राजद सुप्रीमो लालू यादव से मुलाकात करने के लिए रांची पहुंच गए हैं. ऐेस में यह कहा जा रहा है कि सीट शेयरिंग को लेकर तेजस्वी यादव की लालू यादव से चर्चा हो सकती है.

इघऱ महागठबंधन में सीट बंटवारे में हो रही देरी को लेकर रालोसपा नेता उपेंद्र कुशवाहा ने नाराजगी जताते हुए कहा कि सीट बंटवारे में गठबंधन में देर हो रही है साथ अभी तक कई बातों को लेकर अस्पष्टता है नेताओं और कार्यकर्ताओं में उलझन की स्थिति बनी हुई है ऐसे में सीट बंटवारे में देर से महागठबंधन को नुकसान होगा. उन्होने यह भी कहा है कि सभी दलों को मिलकर जल्दी फैसला लेना होगा इसके लिए गठबंधन के अन्य दल भी तत्परता दिखाएं.

इधर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के द्वारा महागठबंधन छोड़कर जाने को लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि मांझी का जाना महागठबंधन के लिए दुखद हैं जीतन राम मांझी के जाने से नुकसान हुआ है. चुनाव के समय महागठबंधन का दायरा बढ़ाया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि वामदलों को भी महागठबंधन में शामिल करना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here