उपेंद्र कुशवाहा को लगा बड़ा झटका, कुशवाहा के करीबी माधव आनंद ने भी छोड़ी पार्टी

0
126

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव के समय में रालोसपा की लगातार मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है. रालोसपा के कई नेताओं ने पार्टी छोड़कर दूसरी पार्टी ज्वाइन कर ली है. अब एक बार फिर से रालोसपा के भरोसमंद कहा जाने वाले माधव आनंद ने भी पार्टी की सदस्या से इस्तीफा दे दिया है. आपको बता दें कि मंगलवार को आनंद माधव पटना में प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान ठीक उनके बदल में बैठे थे. आपको बता दें कि प्रेस कॉन्फ्रेस के ठीक बाद माधव आनंद को लालू राबड़ी आवास से निकलते हुए देखा गया था.

लालू-राबड़ी आवास से निकलने के दौरान माधव आनंद लगातार वे कैमरे से बचते हुए दिखाई दिए थे. इस दौरान माधव ने बताया कि वे तेजस्वी यादव से मिलने गए थे. लेकिन उपेंद्र कुशवाहा का साथ छोड़ने के कुछ ही देर के बाद ही उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया. माना जा रहा है कि माधव आनंद जल्द ही राजद ज्वाइन कर सकते हैं और बिहार में राजद के उम्मीदवार भी हो सकते हैं.

उपेंद्र कुशवाहा के लिए यह समय ठीक नहीं चल रहा है. लगातार झटके पर झटके मिल रेह हैं. कुशवाहा के करीबी माने जा रहे माधव ने भी अब कुशवाहा का साथ छोड़ दिया है. आपको बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा ने महागठबंधन छोड़ने केबाद एनडीए के साथ होने की बात चली थी लेकिन वहां बात नहीं बनी. उसके बाद उन्होंने बसपा के साथ गठबंधन कर लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here