उपेंद्र कुशवाहा ने लालू यादव से लगाई गुहार, कहा स्थिति करें साफ

0
110

बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति तेज हो गई है. राजनेताओं के बायन सामने आ रहे हैं. इधर महागठबंधन से जीतन राम मांझी की पार्टी हम को अलग होने के बाद यह माना जा रहा था कि उपेंद्र कुशवाहा को बहुत तरजीह दी जाएगी. लेकिन अब हकिकत में ऐसा कुछ होता दिख नहीं रहा है. यही वह कारण है जिसकी वजह से रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा लालू यादव से सीट बंटवारे को लेकर गुहार लगा रहे हैं.

पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी बात रखते हुए कुशवाहा ने कहा कि गठबंधन की सबसे बड़ी पार्टी आरजेडी है इसलिए जिम्मेदारी भी उसकी अधिक है. ऐसे में उन्हें ही आगे आकर सबकुछ ठीक करना होगा. उन्होंने कहा कि कुछ अंदर की बातें हैं जिसे बताना ठीक नहीं है. आपको बता दें कि इस दौरान उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि महागठबंधन के दल अमृत पीएं हम विष पीने को तैयार हैं.

आपको बता दें कि जीतन राम मांझी से महागठबंधन से अलग होने के बाद महागठबंधन में वाम दलों की एंट्री हो गई है. ऐसे में अब सीट शेयरिंग का मामला फंसने लगा है. ऐसे में कुशवाहा को इस बात का डर सता रहा है कि अगर वाम दल को उनकी हैसियत से सीट दी जाती है तो कुशवाहा के हाथ बहुत ही कम आएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here