नहीं बनी बात, दिल्ली से बैरंग वापस लौटे उपेंद्र कुशवाहा

0
201

बिहार में इस बार होने वाले विधानसभा चुनाव के तारीखों की घोषणा हो गई है. ऐसे में राजनीतिक पार्टियों के बीच में हलचल तेज हो गई है. बिहार रालोसपा के बारे में यह कहा जा रहा है कि वे महागठबंधन छोड़कर एनडीए ज्वाइन करेंगे या नहीं. हालांकि सीटों के तालमेल को लेकर वे दिल्ली गए थे लेकिन आज वे दिल्ली से लौट आए हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारी न तो भूपेंद्र यादव से बात हुई है और न ही मेरी मुलाकात नीतीश कुमार से हुई है. उन्होंने कहा कि जो भी बात मीडिया में चल रही है वह गलत है.

इस दौरान उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि पार्टी के लोगों ने फैसला लेने के लिए मुझे अधिकृत किया है इस बाबत जब फैसला ले लूंगा तो जानकारी साझा की जाएगी. जब उनसे तेजस्वी यादव के द्वारा दिए गये बयान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी बताने से मना कर दिया. आपको बात दें के उपेंद्र कुशवाहा महागठबंधन में सम्मान नहीं मिलने के कारण नाराज चल रहे हैं. ऐसे में कहा जा रहा है कि उपेंद्र कुशवाहा कांग्रेस के आलाकमान के साथ ही एनडीए के नेताओं के संपर्क में हैं.

आपको बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा ने कुछ दिन पहले पटना में अपने पार्टी के नेताओं के साथ एक बैठक बुलाई थी जिसमें पार्टी के नेता के साथ उनके कार्यकर्ताओं उन्हें फैसला लेने के लिए अधिकृत किया है. उपेंद्र कुशवाहा ने हाल में ही अपनी पार्टी की बैठक में राजद के मौजूदा नेतृत्व पर सवाल उठाते हुए कहा था कि केंद्र में भी उनकी पार्टी की भागीदारी होनी चाहिए. यह कहकर उन्होंने एनडीए से फिर बातचीत शुरू करने के संकेत दिए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here