उपेंद्र कुशवाहा की बढ़ी मुश्किलें, पटना में दायर हुआ मुकदमा

0
203

पूरे देश में कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन का ऐलान किया गया है, ऐसे में देश में अनलॉक 4.0 लागू है. जिसमें कई चीजों में रियायत दी गई है. लेकिन अभी भी किसी तरह की सभा करने की अनुमती नहीं दी गई ऐसे में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के खिलाफ पटना में जुलूस निकालने को लेकर मुकदमा दर्ज किया गया है.

आपको बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा के खिलाफ पटना के गांधी मैदान थाना में मुकदमा दर्ज किया गया है. जिसमें बताया गया है कि उपेंद्र कुशवाहा समेत पार्टी के सौकड़ों लोगों के खिलाफ बिना इजाजत के जुलूस निकालने का आरोप लगाया गया है. इस पूरे मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार उपेंद्र कुशवाह समेत 10 लोगों पर नामजद और 400 लोगों पर पुलिस ने एफाआईआर दर्ज किया है.

मिली जानकारी के अऩुसार उपेंद्र कुशवाहा और उनके समर्थकों के खिलाफ यह केस लॉकडाउन के दौरान उनकी पार्टी द्वारा चलाए जा रहे शिक्षा सुधार सप्ताह के अंतिम दिन रविवार को पटना में शिक्षा सुधार मार्च निकाला गया और एक सभा को संबोधित किया गया. इसी संबोधन और मार्च निकालने को लेकर मुकदमा दर्ज किया गया है. आपको बता दें कि अनलॉक 4.0 में जुलूस और आम सभा करने की अऩुमित नहीं दी गई है. और उपेंद्र कुशवाहा ने इसको लेकर प्रशासन से अनुमति भी नहीं मांगी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here