उर्वशी रौतेला ने इजरायल के पूर्व प्रधानमंत्री को गिफ्ट किया भागवत गीता

0
3873

भारतीय सिनेमा जगत की पॉपुलर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला इन दिनों इजरायल में है। उर्वशी को मिस यूनिवर्स 2021 (miss universe 2021) को जज करने का आमंत्रण मिला है। जिसका आयोजन इस बार इजरायल में 12 दिसंबर को किया जायेगा। उर्वशी हमेशा से ही सुर्खियों में बनी रहती उनकी इंस्टाग्राम पर 43 मिलियन से ज्यादा की फैन फॉलोइंग। वह धीरे धीरे एक ग्लोबल आइकन बनती जा रही है। हाल ही में उन्हें दुबई का गोल्डन वीजा भी मिला था। इस बार भी वह भारत का प्रतिनिधत्व करने को तैयार है। इसी दौरान इजरायल पूर्व प्रधानमंत्री ने उनको अपने परिवार के साथ आमंत्रित किया था।

https://www.instagram.com/p/CXS_9SBot1j/

उर्वशी ने बेंजामिन नेतन्याहू को भागवत गीता भेंट की और उन्हें हिंदी भाषा भी शिखाई। जिसका वीडियो बेंजामिन नेतन्याहू और उर्वशी दोनो ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया। वीडियो में बेंजामिन नेतन्याहू भी उर्वशी से कहते हुए नजर आ रहे है कि मैं आपको हिब्रू भाषा में एक शब्द सिखाऊंगा और आप मुझे हिंदी में एक शब्द की सिखाएगा। उर्वशी ने उन्हें जो शब्द सिखाए वह थे “सब शानदार”, “सब बढ़िया”।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा ” धन्यवाद इजरायल के पूर्व प्रधानमंत्री मुझे और मेरी फैमिली को आमंत्रित करने के लिए”। एक गिफ्ट जब शुद्ध माना जाता है जब वह दिल से सही इंसान को सही समय पर, सही जगह पर दिया जाए और हम बदले में कोई उम्मीद ना रखे। उर्वशी रौटेला अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है। उन्होंने कई बॉलीवुड और साउथ इंडियन मूवी में काम किया है। हाल ही में उनकी फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ आयी थी। उनकी आने वाली फिल्म की बात करे तो वह साउथ इंडियन मूवी ‘ब्लैक रोज’ में नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here