पूर्व पीएम वाजपेयी के निधन पर छलका लालू का दर्द , राबड़ी और तेजस्वी ने कह दी ये बाते

0
428

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन से पूरे देशवासी शोक में है। पूर्व पीएम वाजपेयी के निधन पर देश की आम जनता से लेकर तमाम बड़े राजनेता सहित कई बड़ी हस्ती भी अपना दुःख साझा कर रहे है। भारतरत्न अटल बिहारी वाजपेयी के लिए विपक्षी दलों के नेता भी शोक जता रहे है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद ने भी पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया। वहीँ पूर्व सीएम राबड़ी देवी और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी अपने ट्वीट के माध्यम से शोक व्यक्त किया है।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर बिहार सरकार ने राज्य के सभी सरकारी कार्यालयों को एक दिन की छुट्टी दी है। इस दौरान बिहार के तमाम बड़े नेताओं ने शोक विकट किया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली जाकर वाजपेयी के पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित किया। वहीँ मुंबई के अस्पताल में भर्ती राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने भी ट्वीट के माध्यम से अपना दुख साझा किया। लालू प्रसाद ने अपने ट्वीट के माध्यम से कहा कि भारतीय राजनीति में एक युग का अंत। राजद सुप्रीमो ने आगे लिखा कि वाजपेयी जी के निधन से मैनें एक मित्र और अभिभावक खो दिया हैं। वो उस राजनीतिक धारा के आखिरी स्तम्भ थे जहां परस्पर विरोधी राजनीतिक विचारधारा के लोग सहज और शालीन संवाद कर सकते थे। और हां! गर्व का विषय है कि अटलजी के नाम मे बिहारी भी था। आप बहुत याद आओगे

वहीँ पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने अटल बिहारी वाजपेयी को याद करते हुए लिखा कि ऐसा नेता ना तो कभी आ सकता है और ना ही पैदा हो सकता है. उन्होंने आगे कहा कि सर्वदलीय बैठक के दौरान भी उन्होंने खास कर हमें और लालू जी को साथ ले जाकर अपनी बेटी और नतिनी से मिलवाया था.

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी पूर्व पीएम अटल बिहारी के निधन पर शोक जताते हुए लिखा कि भारतीय राजनीति के मस्तिष्क के निधन पर गहराई से दुखी हूं. उन्होंने भारतीय राजनीति में एक बड़ा शून्य छोड़ा है, जिसे आनेवाली पीढ़ी भविष्य में इस रिक्तता को भरने के लिए संघर्ष जारी रखेगी! हम उसे याद करेंगे.

  • 420
  •  
  •  
  •  
  •  
    420
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here