वरुण ने की सारा और जाह्नवी की जमकर तारीफ़, मीडिया में चलने लगी है यह खबर

0
923

इस साल बॉलीवुड स्टार्स के बच्चों ने बहुत ज़ोर-शोर से एंट्री की है। जी हाँ हम बात कर रहे है श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की। इस साल दोनों ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है। जाह्नवी ने जहाँ अपनी पहली फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड डेब्यू किया वहीँ सारा अली खान ने आते-आते दो फिल्में कर ली जिसमे उनकी डेब्यू फिल्म रही ‘केदारनाथ’।

दोनों अभिनेत्रियों के चर्चे ज़ोरों से है और उनकी फिल्मों ने भी बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। जनता के साथ-साथ अभिनेता वरुण धवन ने भी इन दोनों खूबसूरत अभिनेत्रियों की तारीफ़ करते हुए कहा कि वो भी उनदोनों के फैन बन गए है। अभी हाल ही में वरुण अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लाइव गए थे और वहां उन्होंने अपने चाहने वालों से काफी देर बात भी की। उन्ही में से एक फैन ने वरुण से सारा और जाह्नवी के बारे में पूछा तो वरुण ने कहा कि वो खुद दोनों का काम देख कर उनके फैन हो गए है और आने वाले दिनों में उन दोनों के साथ काम करना भी पसंद करेंगे।

सारा और जाह्नवी अपने कैरियर के शुरूआती दिनों में ही वरुण के मुँह से यह तारीफ सुनकर ज़रूर खुश हो उठेंगी। यहीं नहीं बल्कि दर्शक भी वरुण-जाह्नवी और वरुण-सारा को ऑनस्क्रीन देख कर खुश हो जाएंगे। बातचीत के दौरान वरुण ने बताया कि अभी उनकी आगामी फिल्म ‘कलंक’ के बारे में चर्चा करते हुए बतया कि यह उनके अबतक के करियर की सबसे ज़्यादा बजट वाली फिल्म होगी और इसके लिए उन्होंने बहुत मेहनत भी की है। कहा जा रहा है कि ‘कलंक’ अगले साल गुड फ्राइडे यानि की 19 अप्रैल को रिलीज़ होगी।

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here