तेजस्वी यादव का वीडियो वार, नीतीश सरकार को बताया हालात से लाचार, व्यवस्था से बीमार

0
186

बिहार में कोरोना का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. प्रतिदिन कोरोना के 1000 से ज्यादा मरीजों की पुष्टि हो रही है. ऐसे में विपक्ष बिहार सरकार पर लगातार हमलावर है. तेजस्वी यादव नीतीश सरकार पर बाढ़ और कोरोना को लेकर लगातार हमलावर हैं. शुक्रवार की सुबह सुबह तेजस्वी यादव ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने बिहार के स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर सरकार पर हमला बोला है.

तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक पर शुक्रवार की सुबह एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियों में आंकड़ों के आधार पर बिहार सरकार के दावों की पोल खोलने की कोशिश की गई है.
तेजस्वी यादव ने इस वीडियो का के माध्यम से कहा है कि हालात से लाचार, व्यवस्था से बीमार अब नहीं रहेगा बिहार, बदलो सरकार, बदलो बिहार का नारा दिया है. तेजस्वी यादव ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें बताया गया है कि 2019 में भारत के नीति आयोग ने भारत के राज्यों को रैंक दी तो बिहार को को 21 वें नंबर पर रखा गया.इसके पीछे की वजह बिहार में डॉक्टरों की कमी, अस्पतालों का बुरा हाल को बताया गया.

तेजस्वी यादव द्वारा जारी किए गए वीडियो में यह भी बताया गया है कि सुप्रीम कोर्ट के सामने नीतीश सरकार ने खुद माना है कि जरूरत की तुलना में हमारे पास 57 फीसदी डॉक्टर और 71 फीसदी नर्सों की कमी है. तेजस्वी यादव ने इस वीडियो के जरिए बिहार सरकार पर यह आरोप लगाया है कि बिहार में ना तो कोरोना टेस्ट ठीक से हो पा रहा है ना ही इलाज. लेकिन सीएम नीतीश कुमार और उनके सहयोगी दलों को चुनाव के अलावा कुछ और दिख नहीं रहा है.

तेजस्वी यादव ने वीडियो के जरिए यह भी आरोप लगाया है कि सीएम नीतीश कुमार राशन के नाम पर भाषण और कोरोना महामारी के बीच भी चुनाव ही नजर आ रहा है साथ ही यह भी आरोप लगाया गया है कि कोरोना काल में लोगों के स्वास्थ्य के बदले कुर्सी कुमार को अपनी कुर्सी का स्वास्थ्य दिख रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here