सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बोले विद्या बालन, कहा- किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता

0
469

बिहार के रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड समेत पूरे बिहार मे शोक की लहर थी. उनके निधन के बाद से सोशल मीडिया पर लगातार बॉलीवुड में जारी परिवारवाद को लेकर आवाजें उठाई जा रही हैं. वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर बात करते हुए इंटरव्यू में कहा कि अगर किसी ने अपनी जान लेने का निर्णय लिया है, तो इसके लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है.

विद्या बालन ने मीडियो को इंटरव्यू देते हुए उन्होने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बोलते हुए कहा है कि अब बात सही या गलत है, हम नहीं जानते, क्योंकि हम नहीं जानते कि उन्होंने ये कदम क्यों उठाया. उन्हें सम्मान दिखाने के लिए चुप रहना ही बेहतर है. अटकलें लगाना…लोग हर तरह के सिद्धांत लेकर आ जाते हैं जो उनके लिए, उनके प्रियजनों के लिए अनुचित है. मैं भी उतार-चढ़ाव से गुजरी हूं और मुझे उद्योग में सभी तरह के अनुभव हुए हैं. मैं यह नहीं कह रही कि परिवारवाद नहीं है, लेकिन मैंने इसे अपने रास्ते में नहीं आने दिया. हर कोई अलग होता है. यह बहुत ही कठिन समय है और इस समय में किसी से बात करना काफी मदद करता है.

उन्होने इंटरव्यू में आगे बोलते हुए कहा कि लेकिन अगर कोई अपनी जान लेने का निर्णय करता है तो किसी को भी इसका दोषी या जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता. आपको बता दें कि सुशांत सिंह के निधन के बाद से बिहार में कई बॉलीवुड अभिनेताओं पर मुकदमा दायर है. इधर बिहार के नेता और अभिनेता उनकी मौत को लेकर सीबीआई जांच की मांग कर रहे है. बॉलीवुड के कई अभिनेता सुशांत सिंह के पटना स्थित उनके घऱ पर आकर उनके परिवार के लोगों के मुलाकात करने पहुंचे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here