अभी-अभी: नीतीश के बयान के विरोध में विपक्ष का राजभवन मार्च, कुशवाहा-मांझी की अनुपस्थिति पर उठने लगे सवाल

0
1534

बिहार की राजधानी पटना में सीएम नीतीश कुमार के बयान को लेकर सियासत सड़क पर उतर चुकी है. नीतीश कुमार के बयान के बाद विपक्ष राजभवन मार्च कर रहा है. पटना के आयकर गोलंबर से शुरू हुई ये मार्च राजभवन के लिए कुच कर चुकी है, परन्तु इस राजभवन मार्च की सबसे बड़ी बात ये है कि इसमे किसी भी पार्टी के कोई बड़े नेता शामिल नही हुए है.

गुरुवार को पटना के आयकर चौराहा से राजभवन मार्च करने के लिए सैंकड़ो की संख्या में विभिन्न पार्टियों के कार्यकर्ता इक्कट्ठा हुए और सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. इस दौरान सन ऑफ़ मल्लाह कहे जाने वाले VIP प्रमुख मुकेश सहनी भी पहुचे और राजभवन की और रुख किया. बताया जा रहा है कि विपक्ष के इस राजभवन मार्च में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी शामिल हो सकते है. वहीं विपक्ष के इस मार्च पूर्व सीएम व हम के मुखिया जीतन राम मांझी और रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा की अनुपस्थिति को लेकर भी कई सवाल खड़े होने लगे.

बता दे कि पिछले दिनों सीएम नीतीश कुमार ने लोकसंवाद कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बातचीत में महागठबंधन नए पार्टियों और नेताओं के जुड़ने से लेकर किये गए सवाल के जबाव में कहा था कि महागठबंधन में किसी भी सड़कछाप को गठबंधन का बना लिया जा रहा है. सीएम के इस बयान को लेकर विपक्ष गुस्से में है और इसे आत्मसम्मान का मामला बना लिया है.

  • 1.1K
  •  
  •  
  •  
  •  
    1.1K
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here