विराट और अनुष्का का दूसरा सालगिरह, सोशल मीडिया पर किया एक-दूसरे को विश

0
1255

टीम इण्डिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं. इस मौके पर उन्होंने एक-दूसरे सो सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को बधाई दी।

आज भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों के सीरीज का आखिरी और निर्णायक खेल टी-20 इंटरनेशनल मैच आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाने वाला है। विराट इस खेल में जीत दर्ज करके अनुष्का को अपनी शादी की दूसरी सालगिरह का खूबसूरत तोहफा देना चाहेंगे।

विराट कोहली ने अपने इंस्ट्राग्राम पर अनुष्का शर्मा के साथ खूबसूरत फोटो को साझा किया और लिखा है – वास्तविकता में देखा जाये तो आपके जीवन में सिर्फ प्यार ही प्यार है, इसके अतिरिक्त कुछ नहीं। जब ईश्वर आपके जीवन में ऐसा इंसान दे दे जो हर रोज आपको इस बात का एहसास दिलाए तो इसके लिए सिर्फ एक ही शब्द आता है- आभार (ग्रैटिट्यूड).

वहीँ अनुष्का ने इंस्ट्रग्राम पर लिखा है कि किसी इंसान को प्यार करने का मतलब है कि आप भगवान का चेहरा देखते हैं। प्यार के बारे में सबसे खूबसूरत बात है कि यह सिर्फ एक एहसास नहीं है, ये उससे भी खिन ज्यादा बढ़कर है। ये एक गाइड है, सच के तरफ का रास्ता है और मैं खुशनसीब हूं इसे पाकर.

बता दें कि विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में विवाह किया था. दोनों के बीच अफेयर था जो विवाह के मुकाम तक पहुंचा। दोनों ही अपने-अपने क्षेत्र में सफल हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here