महागठबंधन में सीट शेयरिंग के मुद्दे पर कांग्रेस के बदले सुर, कहा- मैं तो कह-कहकर थक गया हूं

0
175

बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेक राजनीति तेज हो गई है. बिहार में महागठबंधन और एनडीए में सीटों के बंटवारे को लेकर अभी तक कोई फैसला नहीं हो पाया है ऐसे में गठबंधन की पार्टियों की नाराजगी लगातार बढती ही जा रही है. सुबह से मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार उपेंद्र कुशवाहा भी महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर नाराजगी दिखाई है तो वहीं अब विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह ने भी सीट बंटवारे में हो रही देरी को लेकर नाराजगी जाहिर की है.

सदानंद सिंह ने कहा कि मैं तो कह-कहकर थ गया, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है. उन्होंने कहा कि अब चुनाव में समय ही कहा बचा है. उन्होंने कहा कि कब प्रत्याशी तय होंगे और कब वह तैयारी करेंगे. सदानंद सिंह ने नीतीश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह सरकार हर मोर्चे पर फेल हो गई है.

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा ने मिथिला में लोगों से संवाद करते हुए लोगों से अपील करते हुए कहा कि आप कांग्रेस को वोट दें और महागठबंधन को सरकार में लाएं. इधर अभियान समिति के अध्यक्ष डॉ. अखिलेश सिंह ने कहा कि सरका की विदाई तय है. विधान पार्षद प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि यह सरकार मिथिला, मैथिली और विकास विरोधी है. उन्होंने कहा कि मिथिला के पहचान पर हमला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here