जानिए, बिहार के ये राजनेता खेसारी लाल यादव के लिए मांग रहे हैं वोट

0
1105

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाली सबसे विवादित रियलिटी शो बिगबॉस सीजन-13 में भोजपुरी के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव की जब से वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है तब से भोजपुरी सिनेमा पसंद करने वालों में खाशा उत्साह देखा जा रहा है. खेसारी लाल यादव को उनके फनी अंदाज के लिए लोग पसंद कर रहे है. खेसारी लाल यादव अपने फनी अंदाज से दर्शकों का दिल भी जीत रहे हैं. भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव के लिए जाप प्रमुख पप्पू यादव लोगों से अपील कर रहे हैं कि लोग खेसारी लाल यादव का समर्थन करें.

जाप संरक्षक और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने खेसारी लाल यादव के समर्थन में कहा कि हमारी संस्कृति और हमारा आध्यात्म और हमारी संगीत हमें ताकत देती है. जिस धरती से भिखारी ठाकुर ने अपने विदेशिया नाच से बिहार को गौरवान्वित करने का काम किया है, जिस धरती पर जन्म लेकर डॉ राजेन्द्र प्रसाद देश के प्रथम राष्ट्रपति बने और बिहार का नाम रौशन किया, जिस धरती से जन्मे जयप्रकाश नारायण ने देश में अपनी ताकत का अहसास कराया. उसी बिहार के लाल खेसारी लाल यादव आज भोजपुरी की संस्कृति को ज़िंदा रखने के लिए लगातार काम कर रहे हैं, उन्हें मै शुभकामना देता हूँ.

उन्होंने बिगबॉस में खेसारी लाल यादव को जीताने के लिए अपील करते हुए कहा है कि बिगबॉस में खेसारी लाल यादव बिहार का नाम रौशन कर रहे हैं. उन्होंने भोजपुरी को गौरवान्वित किया है और बिगबॉस में भोजपुरी की ताकत का अहसास करा रहे हैं, ऐसे में हम पूरे बिहारवासियों से अपील करते हैं कि उन्हें वोट करें ताकि वो इस शो के विनर बनें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here