क्या सैमुअल हाओकिप सुशांत को कर रहा था ब्लैकमेल! चैट में यह बात आई सामने

0
180

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में सीबीआई लगातार जांच कर रही है. इसी मामले में सुशांत के साथ ही एनसीबी और ईडी भी जांच कर रही है. ईडी और एनसीबी ने कई बड़े खुलासे किए हैं. इधर सीबीआई कह रही है कि वह बहुत जल्द ही इस पूरे मामले को लेकर रिपोर्ट सौंप देगी. इधर एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है.

अब सीबीआई सैमुअल होओकिप से पुछताछ करने की तैयारी में जुट गई है. सीबीआई आई को अब ऐसा लग रहा है कि सैमुअल होओकिप सुशांत सिंह राजपूत को ब्लैकमेल कर रहे थे! CBI के पास इन दोनों के साथ हुई पूरी बातचीत सामने आ गई है. सीबीआई ने अब तक सैमुअल को लेकर जो पता लगया है उसमें उन्होंने बताया है कि सैमुअल हाओकिप सुशांत के पास एक दोस्त और लीगल एडवाइजर केतौर पर आए थे.

आपको बता दें कि सुशांत के फार्महाउस का कॉन्ट्रैक्ट भी सैमुअल ने ही तैयार किया था. लेकिन कुछ दिनों के बाद दोनों के बीच में सब कुछ ठीक नहीं रहा. दोनों के रिश्ते खराब हो गए. इसके बाद साल 2019 में एक दिन सैमुअल सुशांत के घर से रात के 2 बजे चले गए थे. आखिर ऐसी क्या बात हो गई थी कि सैमुअल को सुशांत के घर से रात को दो बजे जाना पड़ा था. बताया तो यह भी जा रहा है कि सुशांत ने एक बार सैमुअल का मोबाइल अपने कब्जे में ले लिया था.

सीबीआई फिलहाल इस मामले में अभी सैमुअल से पूछताछ कर रही है. सीबीआई के पास फोन पर हुई चैट में जो बात सामने आई है उसमें यह बताया जा रहा है कि ब्लैकमेलिंग का मामला हो सकता है. लेकिन अभी तक सीबीआई ने इस पूरे प्रकण में इस बात का खुलासा नहीं किया है.

मीडिया में जो बात सामने आ रही है उसमें बताया जा रहा है कि सैमुअल ने जब फॉमहाउस का कॉन्ट्रैक्ट बनाया था तब सुशांत को बताया गया था कि दो साल के 26 लाख रुपये देने होंगे. इस बात को लेकर कॉन्ट्रैक्ट तैयार हुआ था. लेकिन जब एक साल खत्म हो गया तो सुशांत के स्टाफ ने उन्हें बताया कि कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो रहा है और वो 26 लाख रुपया एक साल का ही था. सुशांत इस बात से भी काफी परेशान थे. आपको बता दें कि इसी दौरान दिशा सालियन की मौत की खबर सामने आ गई. और उसके बाद 11 और 12 जून को वे फॉर्महाउस के कारण चिंता में थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here