दुनिया को अलविदा कहने से पहले सुशांत ने गूगल पर क्या क्या सर्च किया था !

बॉलीवुड के उभरते सितारे और बिहार निवासी सुशांत सिंह राजपूत ने इस संसार को अलविदा कह दिया था. प्रथम दृष्टया तो ये मामला आत्म-ह-त्या का बताया जाता है लेकिन सुशांत के परिजनों और उनके चाहने वालों को लगता है कि ये मर्डर था. प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल द लल्लनटॉप ने एक रिपोर्ट प्रकाशित करते हुए ये खुलासा किया है कि संसार त्यागने के पूर्व सुशांत सिंह राजपूत ने गूगल पर क्या क्या सर्च किया था.

अपने नाम से चल रही खबरें

सुशांत ने मरने से पहले गूगल पर अपने बारे में चल रही खबरों को सर्च किया था. इसके साथ ही उन्होंने अपने पूर्व मैनेजर दिशा सालियान से जुड़ी खबरों को भी देखा था. कयास लगाए जा रहे हैं कि सुशांत अपनी पूर्व मैनेजर दिशा के भी आत्म-ह-त्या केस से खुद को जोड़े जाने पर अंदर ही अंदर चिंता का शिकार हो गए थें.

पेनलेस डेथ सर्च किया

इसके साथ इस रिपोर्ट में जो सबसे बड़ी बात निकल कर सामने आई है, वो थी पेनलेस डेथ को सर्च करना यानी कि ऐसी मौ;त जिसमें दर्द न के बराबर हो. इसके साथ ही सुशांत ने बाइपोलर डिसऑर्डर, सित्जोफ्रेनिया के बारे में भी गूगल सर्च किया था. इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार 14 जून को आत्म-ह-त्या से पहले सुशांत ने अपना नाम सर्च किया था. अंदाज यह भी लगाया जा रहा है कि अपनी पूर्व मैनेजर की आत्म-ह-त्या से भी खुद को नाम जोड़े जाने पर परेशान दिखाई दे रहे थें.

सुशांत मानसिक तौर पर काफी परेशान थें और इसकी एक बड़ी वजह दिशा सालियान प्रकरण में खुद का नाम घसीटा जाना भी था. शायद सुशांत को लगता था कि वो जब निर्दोष हैं तो मीडिया ने उनका नाम क्यों उछाला जा रहा है ? वैसे सोशल मीडिया पर यह लगातार बातें चल रही हैं कि सुशांत ने बॉलीवुड में गुटबाजी की वजह से यह बड़ा कदम उठाया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here