बदल गया WhatsApp का नाम, अब इस तरह दिखाई देगा

0
396

WhatsApp ने अपने लेटेस्ट बीटा में नया update पेश कर दिया है। कंपनी ने अपनी एप में ‘WhatsApp from Facebook’ टैग को जोड़ दिया है। यह लेटेस्ट बीटा version एक हफ्ते से भी कम वक़्त में आ जाएगा, मगर कुछ बीटा उपयोगकर्ताओं को अपनी एप में नया नाम नज़र आ रहा है। उपयोगकर्ताओं ने WABetaInfo पर तस्वीर साझा किया है जिसमें देखा जा सकता है कि WhatsApp में ‘WhatsApp from Facebook’ टैग को जोड़ दिया गया है।

फेसबुक ने बहुत साल पहले WhatsApp को ख़रीदा था, मगर इस मंच पर फेसबुक का किसी भी तरह का जिक्र नहीं था। वैसे अब कंपनी का नाम जुड़ जाने से उपयोगकर्ताओं को मालूम चलेगा कि WhatsApp फेसबुक का ही हिस्सा है। सबसे पहले फेसबुक कंपनी के इस re-branding की जानकारी एक न्यूज़ पोर्टल पर छपी थी, लेकिन बाद में इसकी पुष्टि कुछ फेसबुक ने किया। फेसबुक ने confirm किया कि WhatsApp और Instagram का परिवर्तित होने जा रहा है।

बहुत जल्द इंस्टाग्राम का नाम ‘Instagram from Facebook’ तथा वॉट्सऐप का नाम ‘WhatsApp from Facebook’ कर दिया जाएगा। इसके अलावा Instagram पर भी फेसबुक अपनी ब्रांडिंग करने के लिए तैयार है। फिलहाल कुछ उपयोगकर्ताओं को सेटिंग पेज के नीचे की तरफ ‘Instagram from Facebook’ नज़र आ रहा है, जो कि फिलहाल iOS उपयोगकर्ताओं के लिए है। मगर जल्द ही ये सभी उपयोगकर्ताओं के लिए roll-out हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here