अजय आलोक के परिवार को कोरोना हुआ तो तेजप्रताप ने ये क्या कह दिया

जनता दल यूनाइटेड के प्रवक्ता डॉ अजय आलोक ने ट्वीटर पर ऐलान किया कि मेरी पत्नी, मेरी बेटी, मेरा बेटा तीनों कोरोना पॉजिटिव हैं. मैं भी खुद को कोरोना पॉजिटिव मानकर होम क्वारेंटीन में हूं. इसके पहले जब देश भर में तबलीगी मरकज का मामला सामने आया था तब अजय आलोक ने विवादित बयान देते हुए कहा था कि ऐसे लोगों के खिलाफ शूट एंड साइट का ऑर्डर दिया जाना चाहिए. अजय आलोक के इस पुराने ट्वीट के साथ पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने भी ट्वीट किया है.

Dhar ke cheer denge if you come between Krishna-Arjun': Tej Pratap ...

इन्हें बख्श देना चाहिए

तेजप्रताप यादव ने अजय आलोक की तस्वीर के साथ लिखा है कि इनको कोरोना हुआ है. अपने साथ साथ बांटते हुए परिवार को लोगों को भी दे दिए. उम्मीद करता हूं कि जल्दी ही सब कुछ ठीक हो जाएगा.

तेजप्रताप ने याद दिलाते हुए कहा कि आप सभी को याद होगा कि ये महोदय कुछ दिन पहले तक कोरोना फैलाने के नाम पर जमातियों को शूट करने की बात कर रहे थें. अब जो इंसान अपने बीवी बच्चे को कोरोना बांट चुका हो, वो किसी को भी नहीं छोड़ेगा.

मारने की बात गुनाह

Image

तेजप्रताप ने डॉ अजय आलोक की बातों को याद दिलाते हुए कहा कि ऐसे लोगों को गोली मारने के बारे में सोचना भी गुना है. इन्हें बख्श देना चाहिए. मालूम हो कि अजय आलोक जदयू के प्रवक्ता हैं और लगातार राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के खिलाफ बयान देते रहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here