आखिर क्यों अच्छी बॉडी व उभरी नसें वाले पुरुष महिलाओं को अधिक आकर्षक लगते है. जानिए…

0
723

मनुष्य की जीवन शैली आजकल के जमाने में काफी बदल चुकी है. सभी लोग अपने दिनचर्या में व्यस्त तो रह रहे है लेकिन इसके साथ ही वो फिटनेस पर भी विशेष ध्यान दे रहे है. कहा जाता है कि स्वस्थ शरीर तभी होगा जब आप नियमित रूप से व्यायाम करेंगे.

प्रतिदिन व्यायाम करने से आपका शरीर भी सुंदर और आकर्षक लगेगा. वैसे देखा जाता है कि घंटो जिम में पसीना बहाने वाले लोगो की हाथों की नसें उभर जाती है.

पुरूष महिलाओं को आकर्षित करने के लिए अनेक तरीके अपनाते है. इनमे कुछ कम करते है तो कुछ में असफलता भी हाथ लगती है.

आज हम आपको पुरुषों के अंदर की ऐसे चीज़े के बारे में बताने जा रहे है. जो खुद-ब-खुद महिलाओं को उनकी तरफ आकर्षित करती हैं. ऐसे पुरुषों को महिलाओं को अपना दीवाना बनाने के लिए मेहनत करने की जरूरत नहीं पड़ती है. सुडौल बॉडी, सिक्स पैक एब्स के अलावे उभरी नसे वाले पुरुषों को महिलाएं अधिक पसंद करती है.

शारीरिक बनावट मजबूत होना

ऐसा देखा जाता है कि महिलायें ऐसे पुरुषों की को अधिक पंसद करती है या ऐसे पुरुषों को अपना साथी बनाना पसंद करती हैं जो शारीरिक दृष्टिकोण से मजबूत हो। ऐसे में हाथों की उभरी नसें खुद से इशारा करती हैं, कि इस शख्स ने जिम में खूब पसीना बहाया है और वह शारीरिक रूप से बहुत मजबूत है। क्योंकि हाथों की नसें तभी उभरती हैं जब आप घंटों जिम में पसीना बहाते हैं।

आकर्षक व्यक्तित्व वाले पुरुषों को

एक हालिया सर्वे की मुताबिक महिलायें सामान्य हाथों वाले पुरुषों की तुलना में उभरी नसों वाले पुरुषों को अधिक आकर्षक मानती हैं। गौरतलब है कि स्मार्ट दिखने वाले पुरुष को महिलाएं अधिक तवज्जो देंगी ही.

फ़िटनेस फ्रिक पुरुषों को
शरीर की बनावट तो कुदरत की देन है हालांकि इसमें आप अपनी मेहनत के बल पर इसे एक आकर्षक व्यक्तित्व वाला शरीर बना सकते है. अगर आप नियमित व्यायाम करेंगे तो इसका असर आपके शरीर पर भी दिखेगा. समझने वाली बात है कि महिलायें उन पुरुषों को अधिक पसंद करेंगी जो स्वस्थ और निरोग रहेंगे.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here