क्या जीतन राम मांझी जाएंगे नीतीश कुमार के साथ, जानिए इस वाट्सऐप DP का राज

0
97

बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति तेज हो गई है. नेताओं का पार्टी छोड़ने और जोड़ने का सिलसिला जारी है. इधर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के बारे में अब यह कयास लगाया जा रहा है कि वे एक बार फिर से जदयू में शामिल हो सकते हैं. राजनीतिक गलियारों में इस बात की पुष्टि और तब मजबूत हो रही है जब हम के पार्टी के मुख्य प्रवक्ता डॉ. दानिश रिजवान ने अपने व्हाटऐप डीपी में उस तस्वीर को जगह दी है जिसमें जीतन राम मांझी नीतीश कुमार से गले मिते नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि जीतन राम मांझी ने पिछले दिनों महागठबंधन से नाता तोड़ लिया है. राजनीतिक गलियारों में यह कयास लगाया जा रहा है कि जीतन राम मांझी की अब बस औपचारिकता मात्र रह गई है. यह उम्मीद लगाया जा रहा है कि बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में मांझी एक बार फिर से दोनों एक साथ चुनाव मैदान मे उतरे. हलाकि पार्टी के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने खुलकर इस बात के संकेत नहीं दिए हैं कि पार्टी किधर जाएगी.

दानिश ने यह भी कहा कि कुछ पत्रकार मित्र मेरे वाट्सअप डीपी के आधार पर पार्टी के एनडीए में जाने की बात कह रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि मेरे डीपी से कोई लेना देना नहीं है. किससे गठबंधन होगा इसके फैसले के लिए पार्टी के कोर ग्रुप ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय जीतन राम मांझी को अधिकृत कर दिया है, 30 अगस्त से पहले इस पर निर्णय लेने की बात कही है. उन्होंने यह भी कहा कि राजनीतिक में कल क्या होगा कहा नहीं जा सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here