क्या ममता बनर्जी का रद्द हो जाएका नामांकन ? BJP ने चुनाव आयोग से की शिकायत

0
588

पश्चिम बंगाल की भवानीपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव हो रहा है. बता दें कि इस बार के उपचुनाव में ममता बनर्जी का मुकाबला बीजेपी के प्रियंका टिबरावाल से हैं. बता दें कि भवानीपुर सीट पर 30 सितंबर को मतदान होना है. बता दें कि बीजेपी की उम्मीदवार ने ममता बनर्जी द्वारा दाखिल नामांकन पत्र के बारे में कहा है कि उन्होंने पांच पुलिस मामलों का खुलासा नहीं किया है. जिसके बाद से तृणमूल कांग्रेस ने इस बयान का खंडन किया है.

बता दें कि ममता बनर्जी 2021 में हुए विधानसभा चुनाव में नंदीग्राम सीट हार गई थी जिसके बाद भवानीपुर उपचुनाव में ममता बनर्जी एक बार फिर से चुनाव मैदान में है. अगर इस उपचुनाव में ममता बनर्जी चुनाव हार जाती है तो उन्हें सीएम की कुर्सी छोड़नी पड़ सकती है.

इससे पहले पेशे से वकील टिबरेवाल कलकत्ता उच्च न्यायलय में तृणमूल कांग्रेस TMC सरकार के खिलाफ चुनाव बाद हिंसा को लेकर दायर मामलों की याचिकाकर्ताओं में से एक हैं. तृणमूल कांग्रेस ने बीजेपी के इन आरोपों का खंडन किया है. TMC ने कहा कि ममता बनर्जी को अपने खिलाफ दर्ज मामलों का खुलासा करने की आवश्यकता तब है, जब वास्तव में उनका नाम चार्जशीट में दर्ज हो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here