बिहार की लड़की से शादी करोगे, सुशांत सिंह राजपूत ने दिया था यह जवाब, वीडियो वायरल

0
684

बिहार के रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता आज भले ही हमारे बीच नहीं है लेकिन उनकी यादे आज भी बिहार के लोगों के दिलों दिमाग है. उनकी शालितना उनके बात करने का अंदाज आज भी लोगों के बीच में चर्चा का विषय हैं. चाहे वह मुंबई हो या बिहार का गांव जहां भी वे गये वहां उन्होंने लोगों के दिलों में अपने लिए जगह बना लिया. पिछले दिनों जब वे अपने मुंडन पे जब बे घर आए थे उस समय गांव की महिलाओं ने उनसे उनकी शादी के बारे में पुछा था. उन्होंने उनही की भाषा में जवाब देते हुए सभी का दिल जीत लिया था. अब वह वीडियो वायरल हो गया है.

सुशांत जब ननिहाल अपने मुंडन के लिए गए थे यह वायरल वीडियो उन दिनों का है. इस दौरान उनसे शादी को लेकर सवाल पुछे जा रहे थे. सुशांत ने बड़े ही सधे हुए अंदाज में इसका जवाब दिया. वीडियों में सुशांत घर के आंगन में बैठे हए है. और वे अगर घऱ परिवार के लोगों से बात कर रहे हैं वहां परिवार के कई लोग बैठे हुए है. बड़े बुजुर्ग महिलाएं सभी लोग बैठे हुए है. इस दौरान महिलाओं ने सुशांत से पुछा की शादी में सबको ले जाओगे न… इसके जवाब में उन्होंने कहा कि पहले लड़की ढूंढ लें…. सुशांत ने आगे बोलते हुए कहा कि आप लोग भी ढूंढिए कोई हो तो… इस पर महिला ने कहा कि बिहार की लड़की से कर लोंगे. इस सुशांत कहते हैं कि काहे नहीं….

आपको बता दें कि सुशांत सिंह की इसी साल नवंबर में शादी होनी थी. इनकी शादी परिवार की रजामंदी से शादी करने वाले थे. इसको लेकर उन्होंने गांव परिवार को लोगों को मुंबई में न्योता भी दिया था. लेकिन परिस्थितियां इतनी बदली की सबकुछ बदल गया. पिता और बहन का वो सपना पूरा रह गया जिसमें वह अपने लाल का सेहरा सजाना चाहते थे. अपने लाल पर सारा दुलार लूटाना चाहते थे. सब कुछ धरा का धरा रह गया.

स्त्रोतः-https://hindi.news18.com/news/bihar/patna-sushant-singh-rajput-reply-about-marriage-during-bihar-tour-video-viral-bramk-3157089.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here