महिला ने तीन मासूम बच्चों के साथ नदी में कूदकर दे दी जान

0
125

बाढ़ के भदौरा थाना इलाके की डभामा पंचायत के घटोरा गांव में एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ नदी में कूदकर जान दे दी है। मिली जानकारी के मुताबिक कुछ लोगों का कहना है कि नहाने के दौरान यह घटना हुई है लेकिन कुछ लोगों के मुताबिक पारिवारिक विवाद के वजह से ऐसा कदम उठा लिया गया। बताया जा रहा है कि घटोरा गांव निवासी नरेश यादव की पत्नी अपने तीन बच्चों सहित म्हाने नदी में कूद गई। 4 बजे शाम को शव बरामद किया गया।

मृतक की पहचान कर ली गई है। विभा देवी 35 वर्षीय, दिलशान 7 वर्षीय, 4 साल का गुलशन और एक लड़की अनुष्का कुमारी जिसकी उम्र एक साल है। महिला सवेरे में घर से निकलकर गंभीर कदम उठाते हुए म्हाने नदी में छलांग लगा दी है। इस दौरान जब घरवालों ने खोजबीन की तो उसका कहीं भी सुराग नहीं मिला। घटना की जानकारी एक ग्रामीण ने दी जो पानी में शव देखा था। तभी भीड़ इकठ्ठा हो गया और ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने श-व को बरामद कर पो-स्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

महिला के परिजन ने इसे आ-त्मह-त्या नहीं बल्कि ह-त्या बताया है। परिजनों का कहना है कि ऐसा कदम उठाये जाने के लिए मजबूर किया गया. हालाँकि अब तक इस सन्दर्भ में कोई लिखित शि-कायत दर्ज नहीं हुई है। मृतका के बहन से बताया कि विवाह के बाद पति और ससुर उसकी बहन के साथ अक्सर ही उसकी बहन के साथ मा-रपीट करते थे। जिस वजह से वह अपनी बहन के साथ ही रहती थी। काफी समझाने के बाद उसे ससुराल भेजा गया। वहीँ पुलिस पूरी तहकीकात कर रही है और यह पता लगाने में है कि आखिर पूरा मसला क्या है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here