सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए महिला संगठन आई आगे, 15 जुलाई को थाली बजाएंगे बिहारवासी

0
454

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बिहार में शोक के साथ ही आक्रोश भी है. सुशांत को न्याय दिलाने के लिए कई संगठनों ने बॉलीवुड अभिनेताओं के खिलाफ आवाज बुलंद किए हैं. वहीं परिवार के लोग और राजनीतिक पार्टियों ने सीबीआई जांच की मांग की है. बिहार में अपने लाल को न्याय दिलाने के लिए महिला विकास मंच ने तो ऐलान कर दिया है कि सुशांत सिंह को न्याय दिलाने के लिए 15 जुलाई को बिहार एकता दिवस मनाएंगे, जिसमें शाम 5 बजे देशभर के बिहारी एक साथ थाली और घंटी बजाकर एकता प्रदर्शित करेंगे.

महिला विकास मंच की संयोजक वीणा मानसी और सदस्यों ने बताया कि देश भर के बिहारियों से अपील है कि सभी एक साथ थाली बजाएं. ताकि सुशांत को इंसाफ भी मिल सके और फिर किसी सुशांत के साथ बॉलीवुड में इस तरह की घटना ने हो. बता दें कि महिला विकास मंच ने इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, करण जौहर, रिया चक्रवर्ती समेत पांच लोगों के खिलाफ बिहार में परिवाद दायर कर दिया है. अब महिला संगठन के द्वारा 15 जुलाई को बिहार एकता दिवस मनाने का ऐलान किया है.

आपको बता दें कि सोमवार को सुशांत सिंह राजपूत के घर फिल्म अभिनेता शेखर कपूर पहुंचे थे जहां उन्होंने परिवार के साथ मिले और इस दुःख की घड़ी में परिवार के लोगों को सांत्वना दी. वहीं मीडिया से बात करते हुए उन्होने कहा कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म से ज्यादा गैंगिज्म हावी है. माफिया और अंडरवर्ल्‍ड की जगह अब गैंगिज्म ने ले ली है. इससे पहले नाना पाटेकर भी यहां पहुंचे थे उन्होंने भी परिवार के लोगों से मुलाकात की और वे भावुक हो गए थे. उन्होंने कहा था कि मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मैंने अपना बेटा खो दिया है.

फिलहला पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. परिवार के लोग इस पूरे मामले को सीबीआई से जांच कराने की बात कह हे हैं. बिहार के कई राजनीतिक पार्टियाों ने भी सीबीआई जांच की मांग की है. आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपू की मृत्यु 14 जून को मुंबई के अपने फ्लैटमें हो गई थी. उसके बाद से पूरे बिहार में शोक की लहर है और एक आक्रोश भी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here