जानिये, महिलाओं की सीक्रेट जिसे वे आपसे ताउम्र छुपाती हैं

0
233

लड़कियों को समझ पाना कितना मुश्किल होता है। ये लड़कों से ज्यादा अच्छी तरह भला कौन जान सकता है ! आप बेहद कोशिश कर लें मगर उनकी बात आप साफ-साफ नहीं समझ पाते हैं। कुछ मुश्किल रह ही जाती हैं लेकिन आप उनके साथ रहकर उनकी बातों को जान और समझ सकते हैं. बावजूद लड़कियाँ कुछ ऐसी बात छिपा ही लेती हैं। लड़कियों के भी कुछ सीक्रेट होते हैं जिन्हें वे आपसे ताउम्र छुपाये रखती हैं.

एक्स के बारे में: लड़कियाँ कभी भी अपने पार्टनर को अपने बीते जिंदगी को लेकर नहीं बताती हैं. वे कभी भी अपने लड़के दोस्त या एक्स ब्वॉयफ्रेंड के बारे में नहीं बताती हैं. उन्हें डर होता है कि इससे उनके रिश्ते पर कोई असर नहीं पड़े.

इंटीमेसी के बारे में: जब वे अपने पार्टनर की साथ होती हैं तो उस वक्त की भावना को अपने पार्टनर से कभी भी शेयर नहीं करती है. कभी-कभी वे अपने पार्टनर का मनोबल बढ़ाने के लिए भी झूठ बोलती हैं.

एक्स से तुलना : वे अपने पार्टनर का तुलना अपने एक्स से करती हैं लेकिन कभी भी उसे अपने पार्टनर के सामने जाहिर नहीं करती हैं. हाँ उसे अपने बेस्ट फ्रेंड को जरूर बताती हैं.

ख्यालों में जीती है : हर लड़की की अपनी एक काल्पनिक दुनिया होती हैं जहाँ वे जीती हैं.

क्रश और प्यार : क्रश और प्यार को लड़कियां हमेशा छुपाती हैं। वे कभी भी इसका इजहार नहीं करती है. कुछ बातें केवल वे अपने बेस्ट फ्रेंड को बताती है.

आर्थिक स्थिति: महिलायें कभी भी आर्थिक स्थिति को खुलकर नहीं बताती हैं। वे हमेशा इसे गुप्त ही रखती हैं.

बीमारी की बारे में : वे अपनी बीमारी के बारे में नहीं बताती हैं। वे गुप्त रूप से इसका इलाज करती है।

इन बातों को समझकर आप बेहतर ढंग से अपने महिला साथी का ख्याल रख सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here