पटना में चल रहा है को-वर्किंग का क्रेज, नए-नए स्टार्टअप्स को मिल रहा है लाभ!

0
1170

अब अपना पटना भी विकसित शहरों के साथ रेस लगा रहा है और ऐसा इसलिए हो रहा है क्यूंकि यहां के युवा अब नए आयाम लिखना चाह रहे हैं. सबसे पहले तो यहां स्टार्टअप का दौर तेज़ी पकड़ रहा है और उसके बाद अब वर्क स्टूडियो को-वर्किंग द्वारा लाया गया को-वर्किंग का कांसेप्ट भी काफी फल-फूल रहा है.

दरअसल एक नए आईडिया को शुरू करने के लिए काफी सारे चीज़ों की जरुरत पड़ती है जिसमे सबसे ज्यादा जरुरी होता है एक वर्किंग स्पेस और यही सबसे ज्यादा परेशानी खड़ी करता है.

अब आज के दौर में अगर एक नार्मल ऑफिस भी आप लेने जाओ तो बातें एडवांस की होती है और उसके बाद रेंट की, तो इन सब परेशानियों को दूर करने के लिए पटना में Work Studio Co-Working काम कर रहा है जो आपको देगा वर्किंग स्पेस और वह भी एकदम किफायती दरों पर.

तो दोस्तों फिर परेशानी किस बात की अगर आपके पास है आईडिया जिसपर आप काम करना चाहते हैं और आप ढूंढ रहे है खुद के लिए एक वर्किंग स्पेस तो फिर Work Studio Co-Working आपको देगा वो फैसिलिटी। अगर आप Work Studio Co-Working के साथ जुड़ना चाहते हैं तो कॉल करे- 070041 54185 और इसका एड्रेस है A/3, P C Colony Rd, PC Colony, Kankarbagh, Bankman Colony, Patna, Bihar 800020.

  • 107
  •  
  •  
  •  
  •  
    107
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here