दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है मेजबानी को तैयार , हार्दिक बोले – मुझे इसे समझने में 1 घंटा लगा

0
226

एक लाख दस हजार की क्षमता वाले अहमदाबाद के नवनिर्मित सरदार पटेल स्टेडियम भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले टेस्ट मैच की मेजबानी को तैयार है. भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट जो कि डे-नाईट टेस्ट है इसी स्टेडियम में बुधवार से खेला जाएगा.

बीसीसीआई ने ट्विटर पर एक विडियो पोस्ट किया है , जिसमें हार्दिक पंड्या कहते हैं, ” ईमानदारी से कहूं तो दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में दर्शकों के बीच खेलने का बेताबी से इंतजार है. क्या शानदार मंजर होगा.” उन्होंने आगे कहा, ” सभी खिलाड़ियों को यह बहुत पसंद आया . इस स्टेडियम के आकार को समझने में एक घंटा लगा. मुझे गर्व है कि भारत में यह स्टेडियम है. यहां शानदार मैच होंगे.”


ऑलराउंडर ने कहा , ” मैंने ऐसा स्टेडियम नहीं देखा जिसका ड्रेसिंग रूम जिम से जुड़ा हो. इस स्टेडियम को बनाने वाले लोगों गुजरात क्रिकेट संघ (जीसीए) को मैं धन्यवाद देना चाहता हूं.”


बता दें कि अहमदाबाद का यह नवनिर्मित मोटेरा स्टेडियम 700 करोड़ रूपए से भी ज्यादा की लागत से बना है. इसमें एक लाख दस हजार दर्शकों के बैठने की क्षमता है. इस स्टेडियम को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड स्टेडियम बनाने वाली कंपनी द्वारा डिज़ाइन किया गया है. इसमें 76 कॉर्पोरेट बॉक्स, चार ड्रेसिंग रूम के अलावा तीन प्रैक्टिस ग्राउंड भी हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here