योगी ने ” खंजर घोंपने ” का लगाया आरोप तो शिवसेना ने कहा चप्पल से पिटोगे

महाराष्ट्र की पालघर लोकसभा सीट के उपचुनाव में प्रचार के लिए पहुंचें यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने शिवसेना पर तीखा हमला बोलते हुए उन्हें पीठ पर खंजर घोंपने वाला बताया. योगी ने कहा था कि शिवसेना के कर्म मराठा योद्धा छत्रपति महाराज शिवाजी से ठीक उल्टा है.

इसके बाद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने तुरंत पलटवार करते हुए कहा कि योगी को जनता अब चप्पल से पीटेगी. वो छत्रपति शिवाजी महाराज का चप्पल पहल कर वंदन करते हैं. ठाकरे ने कहा कि योगी आदित्यनाथ ने चप्पल पहन कर शिवाजी के प्रति अपनी आस्था प्रकट की है.

गोरखपुर उपचुनाव का जिक्र करते हुए ठाकरे ने कहा कि जो लोग खुद की सीट पर चुनाव नहीं जीत सकें और वो महाराष्ट्र आकर हराने की ट्रेनिंग दे रहे हैं. खुद हारने के बाद यहां क्या काम है ! गोरखपुर में मरने वाले बच्चों के परिवार का श्राप लेकर योगी यहां आए हैं.

क्या कहा था योगी ने…
योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि जिस तरह से शिवसेना ने अपना उम्मीदवार खड़ा कर भाजपा की पीठ में खंजर भोंका है, उससे कह सकता हूं कि आज बाला साहेब ठाकरे की आत्मा को भी गहरा दुख पहुंचा होगा.  आदित्यनाथ ने शिवसेना पर उपचुनाव में पूर्व सांसद दिवंगत चिंतामन वांगा के बेटे को खड़ा करके भगवा दल के आंतरिक मामलों में टांग अड़ाने का भी आरोप लगाया.

04 लोकसभा और 09 राज्यों की 10 विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव की तैयारी है. इन सीटों के चुनाव परिणाम भी देश की जनता का मूड बताने के लिए पर्याप्त होंगें. सभी सीटों पर चुनाव प्रचार चरम पर है. इन सीटों पर जहां 28 मई को वोटिंग होगी तो वहीं 31 मई को रिजल्ट सामने आएगा.

जिन लोकसभा सीटों पर चुनाव होने हैं उनमें यूपी की कैराना, महाराष्ट्र की भंडारा गोंदिया, पालघर और नगालैंड शामिल हैं.बात करें विधानसभा सीटों की तो बिहार की जोकीहाट, यूपी का नूरपुर, झारखंड को गोमिया और सिल्ली, केरल का चेंगनूर, महाराष्ट्र का पाल्स कड़ेगांव, पंजाब का शाहकोट, उत्तराखंड का थराली और पश्चिम बंगाल की महेशतला सीट है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here