skip to content

“माई ऑल टाइम फेवरेट”, पाकिस्तान के पेसर ने प्रीति जिंटा के साथ डाली तस्वीर

Bihari News

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज Mohammad Amir इस वक्त Caribbean Premier League(CPL) खेल रहे हैं और Jamaica Tallawahs का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. गुरुवार को 30 वर्षीय तेज गेंदबाज ने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेत्री और IPL में Punjab Kings(PBKS) की को-ओनर Preity Zinta के साथ एक तस्वीर शेयर किया है. इस तस्वीर में आमिर प्रीति के साथ स्टेडियम में खड़े हैं. तस्वीर के कैप्शन में आमिर ने लिखा, “बॉलीवुड से मेरा सर्वकालिक पसंदीदा @realpreityzinta.”


गौरतलब है कि प्रीति जिंटा CPL में भी Saint Lucia Kings टीम की सह-मालकिन हैं. Gros Islet, Saint Lucia में Tallawahs बनाम Kings मैच के दौरान स्टेडियम में मौजूद थी.

मैच की बात करें तो प्रीति की टीम Saint Lucia Kings ने Jamaica Tallawahs को 2 विकेट से हरा दिया. 164 रनों के लक्ष्य को किंग्स ने 1 गेंद रहते हासिल कर लिया. किंग्स की तरफ से Johnson Charles ने सबसे अधिक 62 रनों की पारी खेली.

मोहम्मद आमिर ने जबरदस्त वापसी करते हुए अपने कोटे के 4 ओवरों में 25 रन देकर 3 विकेट चटकाए. उन्होंने Niroshan Dickwella, Faf du Plessis और Roshon Primus को पवेलियन भेजा.
आमिर ने साल 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी. उन्होंने पाकिस्तान के लिए 36 टेस्ट, 61 वनडे और 50 टी20 मुकाबले खेले हैं. उन्होंने पाकिस्तान के लिए सभी प्रारूपों को मिलाकर 259 विकेट चटकाए हैं.

Leave a Comment