Placeholder canvas

खुशखबरी : बुमराह की इंजरी पर आया बड़ा अपडेट !

Bihari News

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज Jasprit Bumrah अगले साल के शुरुआत में वापसी करने में कामयाब हो सकते हैं. दिग्गज तेज गेंदबाज, जो भारतीय गेंदबाजी क्रम की अगुवाई करते हैं, पिछले 2 महीने से भारतीय टीम से बाहर हैं. पीठ की इंजरी के कारण वो एशिया कप और फिर 2022 टी20 वर्ल्ड कप भी नहीं खेल सके थे. दोनों मेगा टूर्नामेंट में टीम इंडिया को इस घातक तेज गेंदबाज की कमी खली थी. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(BCCI) के अधिकारी ने बुमराह की चोट को लेकर बड़ी जानकारी दी है. अधिकारी के अनुसार जसप्रीत बुमराह श्रीलंका या ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में वापसी करेंगे.

BCCI के एक अधिकारी ने इनसाइडस्पोर्ट्स से कहा, “हां वह अच्छा कर रहा है. वह ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए वापसी करेगा. वह इस महीने के अंत तक NCA में रिपोर्ट करेंगे. मेडिकल टीम एक बार उसकी कंडीशन के बारे में समझ लेगी, उसके बाद चयनकर्ता इस बात पर फैसला करेंगे कि वह अगले महीने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज का हिस्सा रहेगा या नहीं.”

गौरतलब है कि टी20 वर्ल्ड कप 2022 से ठीक पहले ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध घरेलु टी20 सीरीज में जसप्रीत बुमराह ने वापसी की थी लेकिन सीरीज के दौरान ही वो चोटिल होकर टीम से बाहर हो गए थे. बुमराह ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 से बाहर होने पर अपनी निराशा भी जाहिर की थी.

बात अगर उनके वर्तमान फिटनेस की करें तो उन्होंने पिछले महीने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया था, जिसमें वह काफी फिट नजर आ रहे थे और रनिंग के साथ एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दे रहे थे. जसप्रीत बुमराह ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, “कभी भी आसान नहीं होता, लेकिन हमेशा वर्थ होता है.”

Leave a Comment