skip to content

खूबसूरत लड़कियों संग पार्टी करते दिखें क्रिस गेल, देखे हसीनाओं से भरा वीडियो

Bihari News

वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल अपनी रिटायरमेंट के बाद भी सुर्खियों में रहते है। वह एक विस्फोटक खिलाड़ी की श्रेणी में आते है। आईपीएल में भी उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से कोहराम मचाया था, अभी भी उनके नाम आईपीएल में एक पारी में सबसे ज्यादा 175 रन बनाने का रिकॉर्ड है। उन्होंने आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम से शुरुआत की थी मगर असल कामयाबी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में जाकर मिली। एक टाइम पर बैंगलोर की बल्लेबाजी लाइनअप देख कर ही गेंदबाजों के पसीने छूट जाते थे। गेल वेस्टइंडीज से आते है। जहा शानदार तरीके से पार्टी करने का कल्चर बहुत फेमस है। क्रिस गेल भी इस परंपरा को निभाते हुए, खूब पार्टियां करते है साथ ही उनसे जुड़े कुछ दिलचस्प वीडियो भी सोशल मीडिया में शेयर करते रहते है।

Chris Gayle ने शेयर किया लड़कियों संग पार्टी का वीडियो

हाल ही में क्रिस गेल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह बिकिनी पहने लड़कियों के साथ मौज मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। गेल को आईपीएल के दौरान भी खूब मौज मस्ती करते देखा गया था। वह अब क्रिकेट के खेल से सन्यास ले चुके है। गेल कुछ वक्त पहले तक दुनिया भर की सारी टी 20 लीग का हिस्सा थे, इस दौरान उन्हें दुबई में भी कई पार्टियों में शामिल होते पाया गया था। वही भारतीय खिलाड़ियों के साथ भी खूब मस्ती करते रहते है।

गेल ने जो वीडियो शेयर किया है उसमे वह खुद डांस नहीं करते नजर आ रहे है। बल्कि लड़कियां उनके लिए बीच समंदर बोट पर नृत्य कर रही है। साथ ही हिप हॉप गाना भी बज रहा है।

क्रिस गेल का इंटरनेशनल कैरियर रहा है शानदार

विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल अपनी तबतोड़ बल्लेबाजी से विपक्षी खेमे में खलबली मचा देते थे। गेल ने वेस्टइंडीज के लिए 450 से भी अधिक मैच खेले है। जिसमें उन्होंने 20 हजार के आसपास रन भी बनाए। उन्होंने अपने देश के लिए टेस्ट और वनडे में 15 और 25 शतक जड़े है। वही टी 20 इंटरनेशनल में 2 शतक और आईपीएल में 6 शतक ठोके है। आईपीएल में उनका रिकॉर्ड बेहद शानदार रहा है। वह सलामी बल्लेबाज के रूप में सबसे खतरनाक माने जाते थे।

Leave a Comment