Placeholder canvas

दिग्गज स्पिनर Amit Mishra की दरियादिली, फैन ने गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए मांगे 300 रु, अमित मिश्रा ने गूगल पे कर दिए 500 रु

Bihari News

भारतीय टीम और आईपीएल में अपनी गूगली का जादू बिखेरने वाले अमित मिश्रा (Amit Mishra) आज कल ट्विटर पर अपनी पाठशाला चलाते है। भारत और भारतीय क्रिकेट को ट्रोल करने वाले लोगों की वह जमकर बैंड बजाते है। अमित मिश्रा खुश मिजाज़ इंसान है। अभी बीते कुछ सालों तक वह आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए नज़र आ रहे थे। इसी बीच एक फैन ने अमित मिश्रा से अपनी गर्ल फ्रेंड को डेट पर ले जाने के लिए मिश्रा जी से 300 रुपये मांगे। मिश्रा जी ने फैन को निराश नहीं किया और उसकी इच्छा पूरी की।

दरअसल इस सब की शुरुआत हुई सुरेश रैना के एक अद्भुत कैच से, रैना ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के दौरान एक बेहतरीन कैच लपक लिया। रैना का ये कैच देखकर मिश्रा भी हैरान थे और उन्होंने रैना के कैच का वीडियो शेयर करते हुए उनकी तारीफ में एक ट्वीट कर दिया। इसी पोस्ट पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा “सर 300 रु गूगल पे कर दो गर्लफ्रेंड को घुमाने लेकर जाना है” अक्सर फैंस अपने चहिते स्टार्स से पैसों की मांग करते रहते है ऐसा ही कई बार सोनू सूद के साथ भी होता रहता है उसने भी फैंस Iphone और Netflix के सब्सक्रिप्शन की मांग कर चुके है। मगर स्टार्स ऐसे ही किसी की मदद नहीं करते है। मगर अमित मिश्रा ने बड़ा दिल दिखते हुए उस लड़के के अकाउंट में 300 की जगह 500 रुपये भिजवा दिया साथ ही उसका स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर पर शेयर कर दिया। मिश्रा जी की उदारता देख कर फैंस उनके दीवाने हो गए है और अब यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

Leave a Comment