Placeholder canvas

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा मंगल सामाचार, जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपका मन परेशान हो सकता है. आत्मसंयत रहें. सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. माता-पिता का साथ मिलेगा. नौकरी में यात्रा पर जा सकते हैं. खर्चों की अधिकता रहेगी. वाणी में सौम्यता रहेगी. धैर्यशीलता में बढ़ोतरी होगी. कारोबार की स्थिति में सुधार होगा. माता से धन की प्राप्ति हो सकती है. जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे. माता-पिता को सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा. अनियोजित खर्च बढ़ेंगे. स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा.  आज के दिन आपको संयत रहने की जरूरत है. क्रोध के अतिरेक से बचें. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. किसी मित्र का आगमन हो सकता है. वस्त्र उपहार में मिल सकते हैं. मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे. कार्यक्षेत्र की स्थिति में सुधार होगा. घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. आय में सुधार होने की उम्‍मीद है. शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं. शैक्षिक कार्यों में मनवांछित सफलता के योग हैं. यात्रा के योग हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. 

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे.  आज के दिन आपको अपनी वाणी में मधुरता रहेगी, परन्तु मन में नकारात्मकता के प्रभाव से बचें. कारोबार में बढ़ोतरी तो होगी. भागदौड़ भी अधिक रहेगी. शत्रुओं पर विजय मिलेगी. क्रोध को नियंत्रण में रखने का प्रयास करें. संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे. पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं. खर्च अधिकता से परेशान हो सकते हैं. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. 

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. आज के दिन आपके मन प्रसन्न रहेगा. आत्मविश्वास बहुत रहेगा. शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी. परिश्रम की अधिकता रहेगी. खर्च बढ़ेंगे. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी. वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं. माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. आय की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी. यात्रा के योग भी बन रहे हैं. सावधानी बरतें. कारोबार में तरक्की के अवसर मिलेंगे. मित्रों के सहयोग से आय के स्रोत बनेंगे. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं, परन्तु किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है. परिवार से अलग भी रहना पड़ सकता है. बातचीत में सन्तुलित रहें. खर्चों की अधिकता से परेशान हो सकते हैं. कुछ पुराने मित्रों से पुनःसम्पर्क हो सकते हैं. पठन-पाठन में रुचि रहेगी. आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं. खर्च अधिक रहेंगे. सन्तान को कष्ट रहेगा. कार्यक्षेत्र में व्यवधान आ सकते हैं. सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी. जीवनसाथी का सहयोग रहेगा. माता पिता का साथ मिलता है स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

कन्या राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपका आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा. मन में नकारात्मकता से बचें. परिवार का साथ मिलेगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन को सम्भावना बन रही है. संयत रहने का प्रयास करें. परिवार का साथ मिलेगा. आय की स्थिति में सुधार होगा. मित्रों का सहयोग रहेगा. मन प्रसन्न रहेगा. अचानक धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. किसी रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है. शैक्षिक कार्यों के मनवांछित परिणाम मिलेंगे. लंबी यात्रा पर जाना हो सकता है. विवादों से बचकर रहें. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

   

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी.  इन दिनों आप आत्मविश्वास से भरपुर रहेंगे, परन्तु मन कुछ परेशान भी हो सकता है. कारोबार में कठिनाइयां आ सकती है. व्यर्थ की भागदौड़ भी रहेगी. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है. आय में बढ़ोतरी के योग बन रहे हैं. किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं. माता-पिता से सहयोग मिलेगा. धर्मकर्म में रुचि रहेगी. सेहत का ध्यान रखें. माता से धन प्राप्ति के योग हैं. किसी प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हैं. तरक्की के अवसर मिलेंगे. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. 

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. आज के दिन आपको अपनी नौकरी में कार्यक्षेत्र में बढ़ोतरी हो सकती है. आय में बढ़ोतरी होगी. किसी पुराने मित्र से पुनःसम्पर्क हो सकता है. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. मानसिक शान्ति रहेगी. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है. आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. नौकरी में इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी भी मिल सकती है. सम्पत्ति में निवेश कर सकते हैं. जीवनसाथी के स्वाथ्य को लेकर चिंतित रहेंगे. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. आज के दिन आपका मन अशान्त हो सकता है. धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें. नौकरी में विदेश यात्रा के अवसर मिल सकते हैं. परिश्रम अधिक रहेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. भवन सुख की प्राप्ति हो सकती है. घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. कुटुम्ब की किसी महिला से धन लाभ हो सकता है. वाणी का प्रभाव रहेगा, परन्तु आत्मविश्वास में कमी आएगी. कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है. शैक्षिक कार्यों में सफलता के योग बन रहे हैं. आशातीत सफलता मिलेगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिकजीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्यको लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. यातायात के दौरान आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. इन दिनों आपको अपने शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें. व्यवधान आ सकते हैं. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं. प्रसन्नता के भाव रहेंगे. भवन के रखरखाव एवं सज-सज्जा के कार्य हो सकते हैं. आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे, परन्तु धैर्यशीलता में कमी रहेगी. किसी अतिथि का आगमन हो सकता है. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. परिश्रम अधिक हो सकता है. सुखद समाचार मिलेंगे. मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु व्यर्थ के क्रोध से भी बचें. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. यातायात के दौरान आपको सतर्क रहने की जरूरत है

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज के दिन आपको अपने मित्रों का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. कारोबार के प्रति भी सचेत रहें. कारोबार में यात्रा पर जा सकते हैं. काम की अधिकता से असहज हो सकते हैं. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. दाम्पत्‍य सुख में बढ़ोतरी होगी. वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ेंगे. शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों की स्थिति में सुधार होगा. आय में बढ़ोत्तरी होगी. मन में नकारात्मक से बचें. आय के नए स्रोत विकसित होंगे. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपने धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. मीठे खानपान में रुचि रहेगी. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं. धैर्यशीलता बनाये रखने का प्रयास करें. परिवार का सहयोग मिलेगा. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. बहनों एवं भाइयों का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा. किसी पैतृक कारोबार का विस्तार हो सकता है. लाभ के अवसर मिलेंगे. विवादों से बचकर रहेंगे. माता पिता का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है.

Leave a Comment