Placeholder canvas

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा मंगल सामाचार, जानिए अपनी राशि के बारे में

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपके मन में शान्ति का भाव रहने वाला है. इन दिनों आपको अपने कारोबार में बढ़ोतरी देखने को मिलने वाला है. परन्तु भागदौड़ भी अधिक रहेगी. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. परिवार का साथ मिलेगा. खर्च अधिक रहेंगे. वाणी में मधुरता रहेगी. आलस्य अधिक हो सकता है. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. घर में धार्मिक कार्य होंगे. निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे. क्रोध एवं आवेश की अधिकता भी हो सकती है. किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं. सम्मान की प्राप्ति होगी. घर परिवार में माता पिता का साथ मिलने वाला है. इन दिनों आपको यात्रा को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय है.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. इन दिनों आपको अपने परिवार के स्वास्थ्य का रखने की जरूरत है. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता रहेगी. आय में बढ़ोतरी हो सकती है. मन में शान्ति एवं प्रसन्नता रहेगी. परिवार के साथ यात्रा पर जाना हो सकता है. यात्रा सुखदायक रहेगी. खर्च अधिक रहेंगे. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. जीवनसाथी से आपसी मतभेद हो सकते हैं. पिता का सहयोग मिलेगा. स्वास्थ्‍य के प्रति सतर्क रहें. माता से धन की प्राप्ति होगी. माता पिता के साथ आपको घूमने जाने का मौका मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

 

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. आज के दिन आपको संयत रहें. क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें. नौकरी में कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. परिश्रम अधिक रहेगा. परिवार का साथ रहेगा. मन अशान्त हो सकता है. शैक्षिक कार्यों के प्रति सचेत रहें. आय में बढ़ोतरी होगी. किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं. पैतृक सम्पत्ति को लेकर विवाद की स्थिति बन सकती है. व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी. रहन-सहन कष्टमय रहेगा. धैर्यशीलता में कमी रहेगी. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. आज के दिन आपको अपने आत्मविश्वास में कमी आएगी. धर्म के प्रति श्रद्धाभाव बढ़ेगा. सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. चिकित्सीय खर्च बढ़ सकता है. परिवार का साथ मिलेगा. मन प्रसन्न रहेगा. नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं. किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है. कार्यक्षेत्र में सुख-शान्ति रहेगी. सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. माता का सानिध्य मिलेगा. लाभ के नए अवसर मिलेंगे. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. इन दिनों आपके मन में शान्ति रहेगी, परन्तु संयत रहें. क्रोध से बचें. शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें. व्यवधान आ सकते है. विदेश यात्रा पर भी जा सकते हैं. नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. तरक्की के अवसर मिलेंगे. परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं. अफसरों का सहयोग मिलेगा. लंबे समय से रुके हुए काम बनेंगे. सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी. भाइयों का सहयोग मिलेगा. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है, घर परिवार में दोस्तों के साथ घूमने जाने का पूरा मौका मिलने वाला है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

 

कन्या राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आप अपको पढ़ाई लिखाई में मन लगेगा. इस दौरान आप शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी, परन्तु भागदौड़ भी अधिक रहेगी. शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा. सेहत का ध्यान रखें. मानसिक शान्ति के लिए प्रयास करें. खर्चों की अधिकता रहेगी. परिवार का साथ मिलेगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. रहन-सहन कष्टमय रहेगा. कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी. दोस्तों के साथ घूमने जाने का पूरा मौका मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

   

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी. आज के दिन आपको अपने धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. धन आगमन के नए स्रोत बनेंगे. मानसिक शान्ति के लिए किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं. कारोबार की स्थिति में सुधार होगा. सेहत का ध्यान रखें. कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है. किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. सुस्वादु खानपान में रुचि रहेगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है, माता पिता का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. इन दिनों आपको अपने दोस्तों के साथ घूमने जाने का मौका मिलने वाला है.

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. आज के दिन आपको अपने आत्मविश्वास में बढ़ोतरी देखने को मिलने वाला है. इन दिनों आपको अपने क्रोध से बचने की जरूरत है. नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. परिश्रम अधिक रहेगा. पिता का सानिध्य मिलेगा. मन प्रसन्न रहेगा. बातचीत में सन्तुलित रहें. शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश प्रवास हो सकता है. क्रोध के अतिरेक से बचें. परिवार में आपसी मतभेद बढ़ सकते हैं. रहन-सहन में असहज रहेंगे. मित्रों का सहयोग मिलेगा. सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरुरत है. स्वास्थय को लेकर आपको सावधान रहने की जरूरत है.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. आज के दिन आपको अपने नौकरी में अफसरों से सद्भाव बनाकर रखें. कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. परिश्रम अधिक हो सकता है. वाणी का प्रभाव बढ़ेगा. अपनी भावनाओं को वश में रखें. शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. सेहत का ध्यान रखें. कार्यों के प्रति जोश एवं उत्साह से रहेगा. स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है. कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक संगीत के कार्यक्रम हो सकते हैं. धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें. माता पिता के साथ आपको घूमने जाने का मौका मिलने वाला है, यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. इन दिनों आपको अपने आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. वाणी में मधुरता रहेगी. नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है. परिश्रम अधिक रहेगा. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. कारोबार की स्थिति में सुधार होगा. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं. बातचीत में संयत रहें. संचित धन में कमी आ सकती है. किसी राजनेता से भेंट हो सकती है. लंबी यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज के दिन आपको मन में उत्साह देखने को मिलने वाला है. बातचीत में संयत रहें. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा, परन्तु कार्यक्षेत्र में बढ़ोतरी हो सकती है. धैर्यशीलता बनाए रखने के प्रयास करें. नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. परिश्रम की अधिकता रहेगी. वाणी में सौम्यता आएगी. नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. सेहत का ध्यान रखें. आय में कठिनाइयां आ सकती हैं. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपको अपने किसी पैतृक सम्पत्ति की प्राप्ति हो सकती है. नौकरी में विदेश यात्रा के अवसर मिल सकते हैं. बातचीत में सन्तुलित रहें. किसी पुराने मित्र से पुनःसम्पर्क हो सकते हैं. दाम्पत्य सुख में बढ़ोतरी हो सकती है. आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे. कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है. आय में बढ़ोतरी भी हो सकती है. पारिवारिक समस्याएं बढ़ सकती हैं. भाई-बहनों का साथ मिलेगा. कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं. सचेत रहें. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. यातायात को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरते है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

Leave a Comment