Placeholder canvas

आज के दिन इन राशि के जातको को मिलेगा मंगल सामाचार, जानिए अपनी राशि के बारें मे

Bihari News

मेष

मेष राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपके मन में नकारात्मकता का भाव रहने वाला है. इन दिनों आपको अपनी बातचीत में संतुलित रहने की जरूरत है. घर परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. इन दिनों आपको अपने घर की सजावत में अधिक खर्च करना पड़ सकता है. इन दिनों आपको अचानक से धन मिल सकती है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. घर परिवार में पूजा पाठ का माहौल बना रहने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. इन दिनों आप अपने मित्रों के साथ घूमने जा सकते हैं. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता के स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

वृष

वृष राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. आज के दिन आपको अपने कारोबार में बढ़ोतरी देखने को मिलने वाला है. माता पिता के साथ आपको घूमने जाने का मौका मिलने वाला है. दोस्तों के साथ घुमने जा सकते हैं. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. इन दिनों आपको अपने स्वास्थ्य के साथ ही परिवार के स्वास्थ्य का ख्याल रखने की जरूरत है. इन दिनों आपको संगीत के प्रति जागरुक रहने की जरूरत है. अगर आप इस दिशा में आगे बढ़ रहे हैं तो यह आपके लिए कारगर होगा. इन दिनों क्षणे रुष्टा का भाव रहने वाला है. इन दिनों आपको अपने मित्रों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

 

मिथुन राशि के जातक आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. इन दिनों आपके आत्मविश्वास में कमी रहेगी. कारोबारी कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं. परिश्रम भी अधिक रहेगा. विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं. सेहत का ध्यान रखें. मन प्रसन्न रहेगा. कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. परिवार की समस्या परेशान कर सकती हैं. किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हें. कार्यक्षेत्र में व्यवधान आएंगे. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. यातायात के दौरान आपको अपने दोस्तों का साथ मिलने वाला है.

 

कर्क राशि के जातक मन प्रसन्न तो रहेगा. इन दिनों आपके मन में प्रसन्नता का भाव रहने वाला है. इन दिनों आपको अपने पढ़ाई लिखाई में मन लगने वाला है. इन दिनों आपको तरक्की का योग बन रहा है. खास कर व्यापार के लिहाज से आपको इन दिनों सतर्क रहने की जरूरत है. आपको अपने कारोबार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. आपको अपने माता के पक्ष से साकारात्म जवाब मिलने वाला है. नौकरी में अधिकारियों का साथ मिलने वाला है. आपके आय में इन दिनों बढ़ोतरी मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लकरे आपको सतर्क रहने की जरूरत है. आपको अपने जीवन साथी का साथ मिलने वाला है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

सिंह

सिंह राशि के जातक मन अशान्त रहेगा. इन दिनों आपको अपने दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. नौकरी में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. इनदिनों आपको अपने दोस्तों का साथ मिलने वाला है. आपको स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. आपको अपने आय को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. आपको अपनी वाणी में मधुरता का भाव रहने वाला है. इन दिनों आपको अपनी बातचीत में संयत रहने की जरूरत है. आपको अपने दोस्तों का साथ मिलने वाला है. यातायात का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

कन्या राशि के जातक संयत रहें. इन दिनों आपको अपने कारोबार में बढ़ोतरी देखने को मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की वाला है. माता पिता के साथ आपको घूमने जाने का मौका मिलने वाला है. इन दिनों आपको अपने क्रोध के अतिरेक से बचने की जरूरत है. इन दिनों आपको अपने परिवार में दोस्तों के साथ घूमने जाने का मौका मिलने वाला है. आपको अपने वस्त्रों को लेकर सजग रहने की जरूरत है. इन दिनों आपको क्षणे रुष्टा का भाव रहने वाला है. घर परिवार में अशांति का भाव रहने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पिता के स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

   

तुला आज के दिन आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी. आज के दिन आपको संयत रहें. व्यर्थ के क्रोध से बचें. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. कारोबार में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं. पिता से धन की प्राप्ति हो सकती है. मन परेशान हो सकता है. अपनी भावनाओं को वश में रखें. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. यथोचित लाभ में कमी आ सकती है. खर्चों की अधिकता रहेगी. भाइयों के सहयोग से कारोबार की स्थिति में सुधार होगा. रहन-सहन कष्टमय रहेगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. आपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है. घर परिवार में दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

वृश्चिक राशि के जातको आत्मसंयत रहें. आज के दिन आपको अपने दोस्तों का साथ मिलने वाला है आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा, परन्तु मन अशान्त हो सकता है. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. कार्यक्षेत्र में बढ़ोतरी होगी. आय भी बढ़ेगी. सेहत का ध्यान रखें. आत्मसंयत रहें. धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें. कारोबार में फायदा होगा. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे. धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. किसी मित्र का आगमन भी हो सकता है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

धनु

धनु राशि के जातको मन में आशा-निराशा की स्थिति रहेगी. इनदिनों आपको अपने शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. उच्च शिक्षा के लिए विदेश भी जा सकते हैं. परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. खर्च बढ़ेंगे. उच्चशिक्षा के लिए विदेश प्रवास के योग बन रहे हैं. परिवार का साथ मिलेगा. सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. शैक्षिक कार्यों में मनचाही सफलता के योग हैं. नौकरी में परिवर्तन के साथ तरक्की के मौके भी मिलेंगे. भाइयों का सहयोग मिलेगा. आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. याताया को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

मकर 

मकर राशि के जातको संयत रहें. आज के दिन आपको धैर्यशीलता में बढ़ोतरी होगी. परिवार का साथ मिलेगा. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में मान-सम्मान की प्राप्ति हो सकती है. आय में बढ़ोतरी होगी. नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. कार्यक्षेत्र में दूर जाना पड़ सकता है. परिश्रम की अधिकता रहेगी. खर्चों में बढ़ोतरी से मन परेशान हो सकता है. मान-सम्मान में कमी आ सकती है. परिश्रम की अधिकता रहेगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

   

कुंभ राशि के जातक बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज के दिन आपको संयत रहें. क्रोध के अतिरेक से बचें. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा, परन्तु स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. वाहन की प्राप्ति हो सकती है. यात्रा खर्च बढ़ेंगे. शैक्षिक या बौद्धिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. कार्यक्षेत्र में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. आय में बढ़ोतरी होगी. किसी मित्र के सहयोग से धनार्जन के स्रोत विकसित हो सकते हें. पिता के सहयोग से पैतृक सम्पत्ति मिल सकती है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. स्वास्थ्य को लेकरआपको सतर्क रहने की जरूरत है. माता पिता का साथ मिलने वाला है.

मीन

मीन राशि के जातक संयत रहें. आज के दिन आपके मन प्रसन्न रहेगा. सन्तान के स्वास्थ्य में सुधार होगा. परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. आय में बढ़ोतरी होगी, परन्तु स्थान परिवर्तन भी हो सकता है. पिता के सहयोग से कोई पैतृक सम्पत्ति प्राप्त हो सकती है. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है. मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. दोस्तों का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का साथ मिलने वाला है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

Leave a Comment