Placeholder canvas

“वे मुझे आसानी से नहीं खेल पाएंगे”, टी20 विश्व कप से पहले टीम इंडिया को राउफ की चेतावनी

Bihari News

पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज Haris Rauf ने आगामी टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम को चेतावनी दी है. दरअसल भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अपने अभियान की शुरुआत 23 अक्टूबर को चीर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से करेगी. यह मैच मेलबर्न के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा.

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस राउफ, जो Big Bash League(BBL) में मेलबर्न स्टार्स के लिए खेलते हैं उन्होंने कहा कि मेलबर्न तो उनका होम ग्राउंड है. इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे टी20आई सीरीज के दौरान हारिस राउफ ने कहा, “अगर मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देता हूं, तो वे मुझे आसानी से नहीं खेल पाएंगे. आगामी विश्व कप मैच के लिए, मैं बहुत खुश हूं क्योंकि यह मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर है.”


आगे उन्होंने कहा, “यह मेरा घरेलू मैदान है क्योंकि मैं मेलबर्न स्टार्स के लिए खेलता हूं, और मुझे इस बात का अंदाजा है कि वहां की परिस्थितियां कैसी होती हैं. मैंने पहले से ही योजना बनाना शुरू कर दिया है कि मैं भारत के खिलाफ कैसे गेंदबाजी करूंगा.”

28 वर्षीय इस तेज गेंदबाज ने एशिया कप में भारतीय बल्लेबाजों के सामने शॉट-पिच गेंदों का इस्तेमाल किया लेकिन पहले मैच में वो विकेटलेस रहे थे लेकिन सुपर-4 स्टेज में उन्होंने भारतीय कप्तान Rohit Sharma का विकेट चटकाया था. हारिस राउफ ने एशिया कप के 6 मैचों में 8 विकेट चटकाए थे और अभी इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टी20आई सीरीज में वो कमाल की गेंदबाजी कर रहे हैं. 5 मैचों में 8 विकेट चटकाकर वो सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले गेंदबाज बने.

राउफ ने कहा, “भारत और पाकिस्तान के बीच मैच हमेशा एक उच्च दबाव वाला खेल होता है. पिछले साल विश्व कप में मैं काफी दबाव महसूस कर रहा था. लेकिन एशिया कप में पिछले दो मैचों में मुझे इसका ज्यादा अहसास नहीं हुआ क्योंकि मुझे पता था कि मुझे बस अपना सर्वश्रेष्ठ देना है.”

Leave a Comment