Placeholder canvas

विराट की शानदार पारी पर अनुष्का ने किया रिएक्ट:इमोशनल पोस्ट शेयर कर कहा- ये आपके करियर की बेस्ट इनिंग है

Bihari News

दिल, जिगर, धड़कन, जान भारतीय टीम की आन बान शान एक बार फिर अपने पुराने रंग में लौट आया है। जी हां हम बात कर रहे है विराट रन मशीन कोहली की। बीते कुछ समय से विराट कोहली अपने प्राइम फॉर्म में नही नजर आ रहे थे। एशिया कप से पहले तक उन्हें टी 20 वर्ल्ड कप टीम में भी सेलेक्ट करने की बात पर अटकलें लग रही थी। विराट ने एशिया कप से पहले अपना पिछला शतक 2019 में लगाया था। लेकिन एशिया कप से पहले उन्होंने अपने दिल, दिमाग को शांत करने के लिए, क्रिकेट के मैदान से दो कदम पीछे खींचे थे और कुछ दिन का ब्रेक लिया था। इस दौरान उनका सबसे ज्यादा साथ उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा ने दिया। अनुष्का ने हर मोड़ पर विराट का हाथ थामे रखा और उन्हें निरंतर बेहतर करने के लिए प्रेरित किया। विराट ने एशिया कप में खतरनाक फॉर्म दिखाया। और शतकों के शतक को खत्म करते हुए टी 20 फॉर्मेट में शतक जड़ दिया। वही फॉर्म विराट टी 20 वर्ल्ड कप में भी कैरी कर रहे है।

विराट की पारी देख अनुष्का शर्मा हुई भावुक

विराट कोहली ने अपने नाम की तरह एक नामुमकिन रन चेस को अपने बल्ले की तलवार से भारत की ओर मोड़ दिया। भारत ने 160 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 31 रनों पर चार विकेट खो दिए थे मगर विराट कोहली का दृढ़ संकल्प ही उन्हे ऐसी चमत्कारी पारी खेलने के लिए प्रेरित करता है। उनका खुद पर यकीन ही उन्हे इतना महान बनता है। विराट बड़े मैच के प्लेयर है और यह उन्होंने एक बार फिर 53 गेंदों में 82 रनो की पारी से साबित कर दिया। विराट कोहली (Virat Kohli) की दमदार पारी को देखकर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने उनकी तारीफ में कसीदे पढ़े।

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा ” आप सुंदर हो। वाकई में क्या खूबसूरत है। दीवाली की पूर्व संध्या पर आपने लोगों के जीवन में बहुत खुशियां लेकर आए हैं। आप एक अद्भुत आदमी हो। आपका धैर्य, दृढ़ संकल्प और विश्वास हैरान कर देने वाला है। मैंने आज अपने जीवन का सबसे अच्छा मैच देखा है”

अनुष्का शर्मा ने विराट और उनकी बेटी वामिका का भी जिक्र करते हुए कहा- “हमारी बेटी अभी छोटी है इसलिए वो नहीं समझ पाएगी कि मैं अपने रुम में अकेले दौड़-दौड़ कर चिल्लाकर नाच क्यूं रही थी। लेकिन जब वो बड़ी होगी तब उसे ये एहसास होगा कि कैसे एक खराब फेज से वापस आने के बाद उसके पापा ने उस रात अपने करियर की बेस्ट इनिंग खेली थी। आपकी ताकत की कोई सीमा नहीं है। मुझे आप पर गर्व है। आपको बहुत सारा प्यार।”

Leave a Comment