skip to content

इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, टी20 वर्ल्ड कप टीम से बाहर हुए दिग्गज बल्लेबाज

Bihari News

आगामी टी20 वर्ल्ड कप के मद्देनजर इंग्लैंड क्रिकेट टीम को बहुत बड़ा झटका लगा है क्योंकि टीम के धाकड़ और इनफॉर्म बल्लेबाज Jonny Bairstow टीम से बाहर हो गए हैं. बेयरस्टो ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने चोट की जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि गोल्फ खेलते हुए उन्हें चोट लग गई, जिस वजह से वो इस साल अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में उपलब्ध नहीं रह पाएंगे.

खुद बेयरस्टो ने दी जानकारी

दिग्गज बल्लेबाज Jonathan Bairstow ने लिखा, “दुर्भाग्य से मैं निकट भविष्य में सभी खेलों/ दौरों के लिए अनुपलब्ध होने जा रहा हूं. इसका कारण यह है कि मैं एक सनकी दुर्घटना में निचले पैर से घायल हो गया हूं और इसके लिए एक ऑपरेशन की आवश्यकता होगी.”

दाएं हाथ के बेहतरीन बल्लेबाज ने आगे लिखा, “चोट तब लगी जब मैं आज सुबह गोल्फ कोर्स पर फिसल गया,”
“मैं निराश हूं और इस सप्ताह के लिए ओवल में सबसे पहले सभी को शुभकामनाएं देना चाहता हूं और जो लड़के टी20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया जा रहे हैं.”

अभी शुक्रवार को ही इंग्लैंड ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए अपने स्क्वाड की घोषणा की थी. बेयरस्टो के बाहर होने से इंग्लिश टीम को भारी क्षति हुई है और इसकी भरपाई भी संभव नहीं है क्योंकि बेयरस्टो इस वक्त शानदार फॉर्म में हैं. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के अंतिम टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम मैनेजमेंट ने बेयरस्टो की जगह Ben Duckett को स्क्वाड में शामिल किया है. लेकिन टी20 वर्ल्ड कप में उनके रिप्लेसमेंट की घोषणा नहीं हुई है. हैरान करने वाली बात ये है कि इंग्लैंड ने अपने वर्ल्ड कप स्क्वाड में स्टार ओपनर Jason Roy को जगह नहीं दी है. टी20 वर्ल्ड कप 2022 में इंग्लैंड अफगानिस्तान के खिलाफ मैच से अपने अभियान की शुरुआत करेगी, यह मुकाबला 22 अक्टूबर को पर्थ में खेला जाएगा.

Leave a Comment